scriptरमेश बिंद का गंभीर आरोप, पुलवामा शहीदों पर अफसोस जताया तो गुस्से में मायावती ने पार्टी से निकाला | Bjp candidate Ramesh Bind serious allegation on Mayawati and Bsp | Patrika News
भदोही

रमेश बिंद का गंभीर आरोप, पुलवामा शहीदों पर अफसोस जताया तो गुस्से में मायावती ने पार्टी से निकाला

उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव की तरह इस बार भी सूबे में बसपा जीरो पर सिमट जाएगी।

भदोहीApr 16, 2019 / 03:50 pm

Akhilesh Tripathi

Ramesh Bind

रमेश बिंद

भदोही. भाजपा प्रत्याशी रमेश बिन्द ने बसपा पर गंभीर आरोप लगाया है । रमेश बिन्द ने कहा कि उन्होंने बसपा छोड़ी नहीं है बल्कि उन्हें बहुजन समाज पार्टी से निकाला गया है। उन्होंने कहा इसके पीछे सिर्फ एक कारण है की जब कश्मीर में पुलवामा काण्ड हुआ तो वह इसकी चर्चा पार्टी कार्यालय में कर रहे थे, इस बात की खबर मायावती के पास जब पहुंची तो वह आग बबूला हो गई ,शायद आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों पर मेरा अफ़सोस करना ठीक नहीं लगा।
रमेश बिन्द के मुताबिक अब आप लोग खुद समझे की मायावती देश के प्रति क्या सोचती है। रमेश बिन्द मिर्ज़ापुर जिले की मझवां सीट से तीन बार बसपा के टिकट पर विधायक रह चुके है। उन्होंने कहा की बसपा से निकाले जाने के बाद उन्होंने देश के प्रति ऊंची सोच रखने वाली पार्टी भाजपा में जाने का फैसला लिया और अब भाजपा ने उन्हें यहां लोकसभा से चुनाव लड़ने को भेजा है।
उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई बसपा से नही कांग्रेस प्रत्याशी रमाकान्त यादव से है। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव की तरह इस बार भी सूबे में बसपा जीरो पर सिमट जाएगी। भाजपा से प्रत्याशी घोषित किये जाने के बाद रमेश बिंद आज सैकड़ों वाहनों के काफिले के साथ भदोही के ज्ञानपुर स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ भदोही विधायक रविन्द्र नाथ त्रिपाठी, जिलाध्यक्ष हौसिला पाठक सहित पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।
BY- MAHESH JAISWAL

Home / Bhadohi / रमेश बिंद का गंभीर आरोप, पुलवामा शहीदों पर अफसोस जताया तो गुस्से में मायावती ने पार्टी से निकाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो