scriptस्मृति ईरानी के जाते ही कट गया इस बीजेपी सांसद का टिकट, हाई कमान ने बदल दी सीट | BJP Change Virendra Singh Mast Lok Sabha Seat after Opposed | Patrika News
भदोही

स्मृति ईरानी के जाते ही कट गया इस बीजेपी सांसद का टिकट, हाई कमान ने बदल दी सीट

बीजेपी ने यूपी की 39 लोकसभा सीटों पर जारी किया है टिकट।

भदोहीMar 26, 2019 / 09:08 pm

रफतउद्दीन फरीद

Smriti Irani

स्मृति ईरानी

भदोही. भारतीय जनता पार्टी ने अपने लोकसभा चुनाव की नवीं कैंडिडेट लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में यूपी की 39 सीटों के प्रत्याशियों की घोषणा कर दी गयी है। इस लिस्ट में कुछएक को छोड़ दें तो ज्यादातर सीट पूर्वांचल की हैं। बड़ी बात यह कि लिस्ट में पूर्वांचल के कुछ सांसदों के टिकट काट दिये गए हैं, जबकि भदोही के सांसद की सीट बदल दी गयी है। हैरानी की बात है कि बीजेपी की कैंडिडेट लिस्ट जारी होने के चार घंटे पहले ही भदोही में केन्द्रीय मंत्री समृति ईरानी की मौजूदगी में विजय संकल्प सभा के दौरान सांसद भरत सिंह का विरोध किया गया। स्मृति ईरानी के जाते ही उनके विरोध के छह घंटे बाद ही हाई कमान ने जनता के विरोध को भांपते हुए उनका टिकट भदोही से काटकर उन्हें उनके गृह जनपद भदोही भेज दिया।
दरअसल मंगलवार को विजय सिंकल्प सभा के दौरान ब्राह्मण युवजन सभा के लोगों ने भरी भीड़ के सामने ही वीरेन्द्र सिंह मस्त का विरोध करना शुरू कर दिया। इसको लेकर बीजेपी के लोगों से उनकी झड़प भी हुई और उन्हें पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया। हालांकि पहले से ही यह कहा जा रहा था कि भरत सिंह की सीट बदल सकती है। उनको लेकर हाईकमान को फीडबैक भी बहुत अच्छा नहीं था।
नवीं लिस्ट में बीजेपी ने इन्हें दिया है टिकट

By Mahesh jaiswal

Home / Bhadohi / स्मृति ईरानी के जाते ही कट गया इस बीजेपी सांसद का टिकट, हाई कमान ने बदल दी सीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो