scriptमकान में हुआ ऐसा भीषण विस्फोट, दूसरी मंजिल पूरी तरह बर्बाद, पति-पत्नी घायल | Blast in House Second Floor Destroyed and Two Injured in Bhadohi | Patrika News
भदोही

मकान में हुआ ऐसा भीषण विस्फोट, दूसरी मंजिल पूरी तरह बर्बाद, पति-पत्नी घायल

भदोही जिले के गोपीगंज थानान्तर्गत बैदा गंव में रहस्यमय परिस्थितियों में हुआ विस्फोट।

भदोहीOct 31, 2018 / 02:42 pm

रफतउद्दीन फरीद

Blast in House

मकान में विस्फोट

भदोही . यूपी के भदोही जिले में गोपीगंज थानान्तर्गत बैदा में रहस्यमय परिस्थितियों में एक मकान में विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि मकान का सेकेंड फ्लोर धराशाई हो गया। घटना में मकान के अंदर मौजूद पति-पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल युवक का दावा है कि गैस सिलिंडर फटने के चलते मकान धराशाई हुआ है। हालांकि मौके से गैस सिलेंडर का मलबा मिलने की बात सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
 

धराशाई हुआ मकान बैदा के दयाशंकर जायसवाल का है जो कि पेशे से सर्राफा व्यवसाई हैं। दयाशंकर ने बताया कि देर रात जब वो सो रहे थे तब अचानक विस्फोट हुआ और मकान धराशाई हो गया। अंदर मौजूद उनके बेटे और बहू घायल हो गए, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना में घायल दयाशंकर के पुत्र संजय ने बताया कि रात को वह सो रहा था तभी किचन से गैस की महक आनी शुरू हुई और जब उसकी पत्नी किचन में पहुंची तो आग लगने के बाद सिलेंडर ब्लास्ट कर गया जिसमें वो और उसकी पत्नी घायल हो गए और मकान का दूसरा तल धराशाई हो गया। घटना के बाद इलाके में तरह तरह की चर्चाएं हैं वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
By Mahesh jaiswal

Home / Bhadohi / मकान में हुआ ऐसा भीषण विस्फोट, दूसरी मंजिल पूरी तरह बर्बाद, पति-पत्नी घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो