scriptथाने में मरे राम जी मिश्रा के लिये सड़क पर उतरी ब्राह्मण युवजन सभा, थाना घेरा, कहा घटना की CBI जांच ह | Brahman Yuvjan Sabha Protest against Ramji Mishra Death in Thana | Patrika News
भदोही

थाने में मरे राम जी मिश्रा के लिये सड़क पर उतरी ब्राह्मण युवजन सभा, थाना घेरा, कहा घटना की CBI जांच ह

थाने में मौत मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर ब्राम्हण युवजन सभा का प्रदर्शन।

भदोहीJul 01, 2018 / 07:22 pm

रफतउद्दीन फरीद

प्रदर्शन

Protest

भदोही. गोपीगंज कोतवाली में फरियादी की मौत के मामले में हंगामा रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। मामले में मृतक के परिजनों ने सीबीआई जाँच की मांग की है परिजनों को जिला प्रशासन की जाँच पर भरोसा नहीं है। वहीं अब कई संगठन पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतर रहे है।
ब्राह्मण युवजन सभा के कार्यक्रताओ ने गोपीगंज कोतवाली के सामने जमकर प्रदर्शन कर आरोपी पुलिसकर्मियों पर कठोर कार्रवाही करते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। लोगों ने कोतवाली के सामने जमकर पुलिस के विरोध में नारेबाजी की है लोगों का कहना है की अगर पीड़ित को न्याय नहीं मिला तो बड़ा आंदोलन किया जायेगा।

बीते शुक्रवार को गोपीगंज कोतवाली में अपने भाई से जमीन के बटवारे का विवाद निस्तारण कराने राम जी मिश्रा कोतवाली गए थे। आरोप है की फरियादी को ही पीटकर पुलिस ने लॉकअप में बंद दिया जहाँ उनकी मौत हो गयी। मौत के 24 घंटे के बाद परिजनों के हंगामा होने पर अधिकारी नींद से जागे और खानापूर्ति करते हुए कोतवाल सुनील वर्मा को लाइन हाजिर हर मजिस्ट्रेडी जाँच सहित विभागीय जाँच का आदेश दिए है लेकिन दो दिन बीतने के बाद पीड़ितो से मिलने न तो डीएम आये न ही एसपी साहब।
मामले में मृतक की बेटी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बड़ा बयान दिया है। परिजनों की मांग है की उन्हें जिला प्रशासन की जाँच पर भरोसा नहीं, इसलिए सीबीआई जाँच होनी चाहिए। उन्होंने आशंका जताई है की अधिकारी दोषियों को बचाने के लिए पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में हेरफेर कर सकते है, क्योंकि जब पोस्ट मार्टम के बाद उनके घर पिता का शव आया तो पुलिस ने देर रात जबरन दाह संस्कार करा दिया। बेटी ने कहा की पुलिस मामले को रफा दफा करने का दबाब भी बना रही है और अभी कोई भी जाँच टीम उनके पास नहीं पहुंची है।
By Mahesh Jaiswal

Home / Bhadohi / थाने में मरे राम जी मिश्रा के लिये सड़क पर उतरी ब्राह्मण युवजन सभा, थाना घेरा, कहा घटना की CBI जांच ह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो