scriptCAA के विरोध में हिंसा के बाद पांचवें दिन पुलिस ने शहर में किया फ्लैग मार्च | CAA Protest Violence Police Flag March in Bhadohi | Patrika News
भदोही

CAA के विरोध में हिंसा के बाद पांचवें दिन पुलिस ने शहर में किया फ्लैग मार्च

पुलिस ने हिंसा के पीछे ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष को बताते हुए उसे गिरफ्तार किया है।

भदोहीDec 23, 2019 / 06:57 pm

रफतउद्दीन फरीद

Flag March

फ्लैग मार्च

भदोही. यूपी के भदोही में बीते शुक्रवार को CAA के विरोध में जुमे की नमाज के बाद उपद्रव हुआ था जिसके बाद भदोही शहर और शहर से सटे इलाको में अभी भी तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और उच्चाधिकारी लगातार इन इलाको में कैम्प किये हुए है आज भदोही शहर से सटे नई बाजार में डीआईजी, डीएम और एसपी ने भारी पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च निकाला है।
बीते शुक्रवार को भदोही में धारा 144 के बाद भी बड़ी संख्या में लोग प्रदर्शन करने सड़को पर उतर आये थे जिसके बाद पुलिस पर पथराव हुआ था, पुलिस ने लाठीचार्ज और भीड़ को नियंत्रण में करने के लिए कई राउंड आंसू गैस के गोले दागे थेl इस मामले में बड़ी संख्या में उपद्रव करने वालो को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। भदोही और शहर से सटे इलाको में अभी भी तनाव के हालात है जिसको लेकर अभी भी भारी पुलिस बल सभी इलाकों में तैनात किया गया है और पुलिस लगातार दबिश डालकर गिरफ्तारी में भी जुटी हुई है आज भी पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। नई बाजार में आज डीआईजी, एसपी और डीएम ने भारी फ़ोर्स के साथ फ्लैग मार्च निकाला है और लोगो से अपील की है की किसी भी अफवाह पर ध्यान न दे। एसपी ने बताया की जिले में शांति व्यवस्था कायम है अभी कही से भी किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है।
By Mahesh jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो