scriptकांग्रेस ने छात्र-छात्राओं को दिए लैपटॉप, टैबलेट और साइकिल | congress distribute laptop and cycle of students in bhdohi | Patrika News
भदोही

कांग्रेस ने छात्र-छात्राओं को दिए लैपटॉप, टैबलेट और साइकिल

अनुज यादव को प्रथम पुरस्कार में लैपटॉप, हर्ष कुमार मिश्रा को द्वितीय पुरस्कार

भदोहीSep 15, 2019 / 09:04 pm

Ashish Shukla

congress distribute laptop and cycle

अनुज यादव को प्रथम पुरस्कार में लैपटॉप, हर्ष कुमार मिश्रा को द्वितीय पुरस्कार

भदोही. कांग्रेस द्वारा आयोजित राजीव गांधी सामान्य गयं प्रतियोगिता पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का आयोजन ज्ञानपुर के मुख़र्जी पार्क में हुआ। कार्यक्रम में कुल 63 सफल छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत कर कांग्रेस नेताओं ने सम्मानित किया। इसमें अनुज यादव को प्रथम पुरस्कार में लैपटॉप, हर्ष कुमार मिश्रा को द्वितीय पुरस्कार टैबलेट और अजीम अंसारी को तृतीय पुरस्कार साइकिल प्रदान किया गया।
अन्य सफल छात्र छात्राओं को सांत्वना पुरस्कार वितरित किया गया। कार्यक्रम में कांग्रेस के वक्ताओं ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता कराने का उद्देश्य था कि देश के नौनिहलको कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के के किये गए कार्यो के बारे में जानकारी दी जा सके। ताकि सत्तासीन नेताओं के द्वारा हमारे देश के भविष्य को गुमराह न किया जा सके।
गौरतलब है कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती कब उपलक्ष्य में पार्टी द्वारा सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था जिसमे सफल 63 प्रतियोगियों को आज पुरस्कृत किया गया।

Home / Bhadohi / कांग्रेस ने छात्र-छात्राओं को दिए लैपटॉप, टैबलेट और साइकिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो