तालाब में डूबने से इस क्रिकेट खिलाड़ी की मौत

तालाब में डूबने से इस क्रिकेट खिलाड़ी की मौत

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Sep, 05 2018 03:37:00 PM (IST) Bhadohi, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, परिवार के लोग पहुंचे थाने।

भदोही. तेजी से उभरता एक क्रिकेट का खिलाड़ी समय से पहले ही काल के गाल में समा गया। घटना उस समय हुई जब वह अपने साथियों के साथ आराम के पलों में बॉलीबॉल खेल रहा था। इसी दौरान बॉल बगल के गहरे तालाब में चली गयी। क्रिकेट खिलाड़ी बॉल निकालने के लिये तालाब में उतरा। पर वह उसमें डूबने लगा। कोई बचाता इसके पहले ही वह डूब गया और उसकी मौत हो गयी।

 

मामला यूपी के भदोही जिले के सुरियावां थाना क्षेत्र के झिगटेपुर का है। यहां तालाब में गए बॉलीबाल को निकालने के चक्कर मे क्रिकेट खिलाड़ी की डूब कर मौत हो गयी। वह पिछले कई सालों से सुरियावां में क्रिकेट की कोचिंग ले रहा था। बुधवार को वह अपने कुछ साथियों के साथ बॉलीबाल खेल रहा था और इस दौरान बॉल तालाब में चली गयी। इसी के बाद यह घटना हुई।

 

बताया जा रहा है कि जौनपुर जिले के बादशाहपुर निवासी 24 वर्षीय हेमन्त सुरियावां के एक क्रिकेट कोचिंग में पिछले कई वर्षों से क्रिकेट की कोचिंग ले रहा था। बुधवार को वह आप के साथियों के साथ झिगटेपुर तालाब के पास बॉलीबाल खेल रहा था और इसी दौरान बॉल तालाब में चली गयी, जिसे निकालने के लिए हेमंत तालाब में गया था। पर वहां उसकी तालाब में डूबने से मौत हो गयी।

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और युवक के परिजनों को भी सूचना दे दी गयी। सूचना पर परिजन भी थाने पहुंच गए। घटना से युवक के परिजनों में कोहराम मचा रहा। उधर एक अन्य घटना में भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र अंतर्गत जयरामपुर में स्थित एक मोबाइल टावर के परिसर में करंट की चपेट में आने से 22 वर्षीय युवक सुरेश विश्वकर्मा की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि परिसर में बारिश के जमा हुए पानी को वह बाहर निकाल रहा था इसी दौरान पानी मे करंट उतरने से उसकी मौत हो गयी। युवक मोबाइल टावर पर ही चौकीदारी करता था। पानी निकालने के दौरान टुल्लू पम्प में करंट उतरना युवक के मौत का कारण बताया जा रहा है।

By Mahesh jaiswal

Ad Block is Banned