scriptमनसाराम उर्फ थानेदार का शव पेड़ से लटकता मिलने से इलाके में फैली सनसनी | Dead body hanging from tree in | Patrika News
भदोही

मनसाराम उर्फ थानेदार का शव पेड़ से लटकता मिलने से इलाके में फैली सनसनी

पुलिस मामले की कर रही जांच

भदोहीJan 11, 2018 / 09:32 am

Sunil Yadav

UP Police

Up police

भदोही. जिले के औराई थाना क्षेत्र के भमौरा में स्थित एक बगीचे में पेड़ से ऑटो चालक का शव लटकता मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

औराई थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर निवासी मनसाराम उर्फ थानेदार प्रजापती (35) पुत्र विश्राम प्रजापती का शव भमौरा गाँव में स्थित बगीचे में पेड़ से लटकता हुआ मिला। ग्रामीणों ने जब शव देखा तो इसकी जानकारी थाने पर दिया। बताया जा रहा है कि वह बाहर रहता था और इधर कुछ दिनों से घर पर रहकर आटो चलाता था। बुधवार को सुबह भमौरा गाँव बस्ती के कुछ लोग शौच करने के लिए गये तब देखा कि मनसाराम का शव रूमाल से पेड़ पर लटक रहा था।
घटना की सूचना पाकर परिजन जब मौके पर पहुंचे तो उसकी पत्नी शव को पकड़ कर रोने लगी उस समय पेड़ से रूमाल छूटकर शव जमीन पर आ गिरा । घटना स्थल के पास उसका शॉल रखा था व उसका चप्पल दूर दूर गिरा था। घटना के सम्बन्ध में ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चाएं रही। पुलिस क्षेत्राधिकारी पवन कुमार व थानाध्यक्ष शेषधर पाण्डेय ने मौके पर जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस हिरासत से आरोपी फरार, तलाश में छूट रहा पसीना

भदोही. पुलिस हिरासत से खाद्यान्न घोटाले का आरोपी पूर्व कोटेदार भागा । घटना बुधवार को उस वक्त हुईं जब पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लेकर जा रही थी ।
जिले के सुरियावां थाने के परऊपुर गांव निवासी पूर्व कोटेदार रमेश सिंह पर सरकारी राशन की दुकान से हेराफेरी का आरोपित है। इस मामले में उस पर सुरियावा पुलिस ने मुकदमा दर्ज़ किया था । बुधवार को पुलिस ने आरोपी भोरी महजुदा गांव से गिरफ्तार कर मेडिकल कराने सीएचसी सुरियावा ले जा थी । उसी दौरान सुरियावा रेलवे स्टेशन का पूर्वी फाटक बंद था, तभी मौका पाकर वह पुलिस हिरासत से भाग निकला। भदोही पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक कुमार पाण्डेय ने बताया कि आरोपी पर 2016 में सरकारी राशन की दुकान से हेराफेरी का मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसमें कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी के बाद उसे मेडिकल कराने के लिए दो होमगार्ड उसे लेकर अस्पताल जा रहे थे, तभी हाथ छुड़ाकर वह फरार हो गया। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।
Input- महेश जायसवाल

Home / Bhadohi / मनसाराम उर्फ थानेदार का शव पेड़ से लटकता मिलने से इलाके में फैली सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो