scriptनगर का कूड़ा फेंकने के लिए बंजर जमीन पर बनेगा डंपिंग ग्राउंड | Dumping ground construction for town garbage in Up bhadohi | Patrika News
भदोही

नगर का कूड़ा फेंकने के लिए बंजर जमीन पर बनेगा डंपिंग ग्राउंड

उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण सर्वोच्च प्राथमिकता के आधार पर करने का डीएम ने दिया निर्देश

भदोहीJan 31, 2020 / 12:00 pm

Akhilesh Tripathi

Bhadohi Dm meeting

भदोही डीएम की बैठक

भदोही. जिले के खमरिया नगर पंचायत क्षेत्र से निकलने वाले कूड़े को डंप करने के लिए बंजर जमीन पर कूड़ा डंपिंग ग्राउंड बनाया जाएगा। जिलाधिकारी ने उधोग बन्धु की बैठक में आयी शिकायत के बाद औराई तहसीलदार और नगर पंचायत को बंजर भूमि पर कूड़ा डंपिंग ग्राउंड के निर्माण का निर्देश दिया है।
जिलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद ने उद्यमियों से सम्बन्धित समस्त विभागीय अधिकारियों को स्पष्ट रूप से निर्देश देते हुए कहा कि जनपद भदोही में औद्योगिक विकास की दृष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण जनपद है। सभी संबंधित अधिकारियों के द्वारा उद्यमियों के सम्मुख आने वाली सभी समस्याओं एवं उनकी शिकायतों का निस्तारण सर्वोच्च प्राथमिकता के आधार पर सुनिश्चित किया जाए। कलेक्ट्रेट के सभागार में मासिक उद्योग बंधु की बैठक में उद्यमियों की समस्याओं का अनुश्रवण करते हुए विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान कर रहे थे और जिलाधिकारी के द्वारा उद्यमियों को जिला प्रशासन द्वारा की जा रही कार्यवाही से अवगत कराते हुये।

आयोजित बैठक में उद्यमियों की द्वारा उद्यमियों से जुड़ी हुई समस्याओं के संबंध में जिला अधिकारी को अवगत कराया गया। उठाई गई समस्याओं के संबंध में जिलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद ने नगर पंचायत खमरिया को निर्देशित किया कि उप जिला अधिकारी औराई एवं तहसीलदार औराई से संपर्क स्थापित कर बंजर जमीन की उपलब्धता सुनिश्चित करे कूड़ा डंपिंग ग्राउंड का निर्माण कराना सुनिश्चित करें ।
डीएम ने विद्युत विभाग और अन्य विभागीय अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण सर्वोच्च प्राथमिकता के आधार पर विभागीय अधिकारियों के द्वारा किया जाए। इस महत्वपूर्ण बैठक का सफल संचालन उपायुक्त जिला उद्योग केंद्र हरेंद्र प्रताप के द्वारा किया गया। इस अवसर अपर जिला अधिकारी शैलेंद्र कुमार मिश्रा मुख्य विकास अधिकारी विवेक त्रिपाठी उप जिला अधिकारी भदोही आशीष कुमार मिश्रा एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।
BY- MAHESH JAISWAL

Home / Bhadohi / नगर का कूड़ा फेंकने के लिए बंजर जमीन पर बनेगा डंपिंग ग्राउंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो