scriptसड़क दुर्घटना में कांवरिये की मौत, महिला घायल फोन करने पर भी नहीं आयी सरकारी एंबुलेंस | Kanvaria killed and his wife Injured in Road Accident Bhadohi Hindi News | Patrika News

सड़क दुर्घटना में कांवरिये की मौत, महिला घायल फोन करने पर भी नहीं आयी सरकारी एंबुलेंस

locationभदोहीPublished: Jul 22, 2017 11:20:00 pm

भदोही के सेमराधनाथ मंदिर में जल चढ़ाने आए कांवरिये की एक्सिडेंट में मौत, पत्नी भी घायल।

Kanvaria killed in Road Accident

Kanvaria killed in Road Accident

भदोही. यूपी के भदोही जिले के बिहरोजपुर इलाके में एक मैजिक गाडी की टक्कर से बाइक सवार एक कावरिये की मौत हो गई। बाइक पर पीछे बैठी कांवरिये की पत्नी भी घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने बाइक से कांवरिये को अस्पताल पहुंचाया। पर वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घाषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिेय भेज दिया।



देखें वीडियो



बताया गया है कि भदोही जिले के गोपीगंज थानान्तर्गत बिहरोजपुर में यह घटना हुई। इलाहबाद के अतरौरा गांव निवासी गजराज अपनी पत्नी के साथ बाइक से कावड़ लेकर सेमराधनाथ मंदिर आया था। जैसे ही वह बिहरोजपुर गांव के पास पहुंचा तभी मैजिक गाडी ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे कावरिये की मौत हो गयी। पुलिस मैजिक गाडी को तलाश कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है जबकि मृतक की पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वही स्थानीय लोगो का आरोप है की एम्बुलेंस को फोन किया लेकिन कोई नहीं पहुंचा तो कावड़िया को वह बाइक से अस्पताल तक लेकर आये।


आगे की खबर PATRIKA TV पर देखें
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो