scriptजमीन पर हुआ कब्जा तो बेटी को लेकर जान देने के लिये टंकी पर चढ़ गया | Man Climbing on Over Head Tank against Land Dispute | Patrika News
भदोही

जमीन पर हुआ कब्जा तो बेटी को लेकर जान देने के लिये टंकी पर चढ़ गया

पीड़ित गुलाब का आरोप, प्रधान ने उसकी जमीन पर कब्जा करवा दिया। किसी तरह से पुलिस प्रशासन ने उसे आश्वासन देकर नीचे उतरवाया।

भदोहीDec 10, 2019 / 08:34 am

रफतउद्दीन फरीद

Over Head Tank

पानी की टंकी पर चढ़ा

भदोही . यूपी के भदोही में एक व्यक्ति अपने आठ वर्षीय बेटी को लेकर कलेक्ट्रेट के पास बने पानी की टँकी पर चढ़ कर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा लगा जिसके बाद मौके पर हड़कम्प मच गया। टँकी पर चढ़े व्यक्ति का आरोप की गांव में उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया गया और शिकायत बाद भी प्रशासन में उसकी सुनवाई नही हुई। मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन ने उस व्यक्ति को समझाते हुए नीचे उतारा और जांच के बाद कार्यवाई का आश्वासन दिया है।
मामला ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के जोरई गांव का है जहां गुलाब ने 2012 में एक जमीन की रजिस्ट्री कराई थी। गुलाब का आरोप है कि ग्राम प्रधान ने उसके जमीन पर कब्जा करवा दिया। इसे लेकर उसने प्रशासन से शिकायत भी की थी लेकिन सुनवाई न होने पर उसने ऐसा कदम उठाया। इस मामले में अपर जिलाधिकारी राम सिंह वर्मा ने बताया कि दो दिन पहले ही गुलाब उनके पास गया था और पूरे मामले में जांच प्रक्रिया चल रही है। वो खुद मौके पर जाकर मामले का निस्तारण कराएंगे। वहीं ग्राम महिला ग्राम प्रधान के प्रतिनिधि व उनके पति रामधनी ने बताया कि किसी की जमीन पर कोई कब्जा नही हुआ है। जिस जमीन का मामला है वह जमीन कागज पर कहीं और है। वह खुद चाहतें हैं कि पूरे मामले की जांच कर ली जाय।
By Mahesh Jaiswal

Home / Bhadohi / जमीन पर हुआ कब्जा तो बेटी को लेकर जान देने के लिये टंकी पर चढ़ गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो