scriptबेटी और उसके प्रेमी के बीच दीवार बन रही थी मां, बेटी ने इतनी बेदर्दी से मार डाला | Murder Case Solved Mother not Like Daughter and her Lover Relation | Patrika News

बेटी और उसके प्रेमी के बीच दीवार बन रही थी मां, बेटी ने इतनी बेदर्दी से मार डाला

locationभदोहीPublished: Jun 30, 2019 09:38:53 am

बीते 26 जून को महिला की हुई थी हत्या।
पुलिस ने किया खुलासा, बेटी भेजी गयी जेल।
बेटी का अपने प्रेमी से बात करना मां को पसंद नहीं था।
भदोही के ऊंज थानाक्षेत्र की घटना।

Daughter

बेटी

भदोही . बीते 26 जून को महिला की गला दबाकर हत्या के मामले में पुलिस ने बेहद चौकाने वाला खुलासा किया है। प्रेमी से फोन पर बात करना मां को पसंद नहीं था और वह इसका विरोध करती थी। यह बात बेटी को नागवार गुजरती थी। आखिरकार जिस बेटी को मां ने नौ महीने अपनी कोख में रखकर जन्म दिया, उसी बेटी ने बड़ी ही निर्ममता से मां की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बीती 26 जून को ऊंज थाना पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी थी की सुनसान इलाके में एक महिला का शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट आने पर पुलिस को पता चला की मृतक मैना देवी की गला दबाकर हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस इस हत्याकांड जांच में नए सिरे से जुड़ गयी। मामले की तहकीकात शुरू हुई ग्रामीणों और मृतक महिला के परिजनों से पूछताछ हुई। इसी पूछताछ के दौरान पुलिस को मृतक की बेटी मंजू पर शक हो गया।
सर्विलांस और दूसरे माध्यमों से अपनी जांच पुलिस ने बेटी पर केंद्रित कर आगे बढ़ाई। तमाम सबूत जुटाने के बाद जब पुलिस ने मृतक की बेटी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो बेटी टूट गयी। उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए हत्या की जो वजह बताई उसने सभी को चौंका दिया। आरोपी बेटी अपने प्रेमी से फोन पर बात करती थी जिसका विरोध उसकी मां कर रही थी।
26 जून को दोनों घर से भीटी बाजार जाने के लिए निकले थे। रास्ते में दोनों का विवाद हो गया और सुनसान इलाके में आरोपी बेटी ने अपनी मां का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतारा और वापस अपने घर आ गई। पुलिस के मुताबिक बेटी ने करीब 20 मिनिट तक अपनी मां का गला दबाये रखा मां की मौत होने के बाद किसी को शक न हो इसलिए बेटी अपने घर वापस आ गई थी।
By Mahesh Jaiswal
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो