scriptअवैध तरीके से चल रहे अस्पताल में प्रसूता के बच्चे की मौत, झोलाछाप महिला डाॅक्टर गिरफ्तार | Newborn Child Died in Hospital Operated Illegally in Bhadohi 2 Arreste | Patrika News
भदोही

अवैध तरीके से चल रहे अस्पताल में प्रसूता के बच्चे की मौत, झोलाछाप महिला डाॅक्टर गिरफ्तार

भदोही के चौरी इलाके में अवैध रूप से चल रहा था अस्पताल

भदोहीMar 06, 2021 / 01:49 pm

रफतउद्दीन फरीद

Illegally Operated Hospital

अवैध रूप से संचालित अस्पताल, भदोही

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भदोही. यूपी के भदोही में अवैध तरीके से संचालित हो रहे एक निजी अस्पताल में प्रसूता के नवजात बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा किया। आरोप है कि अस्पताल में अप्रशिक्षित लोगों के द्वारा महिला की डिलीवरी कराई जा रही थी मामले में एक महिला और एक अन्य व्यक्ति पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।


मामला भदोही जनपद के चौरी इलाके का है जहां पर निशा नाम की एक महिला को डिलीवरी के लिए पूजा पॉली क्लिनिक नाम से संचालित अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डिलीवरी के दौरान बच्चे की मौत हो गई। महिला के परिजनों का आरोप है कि उनसे बिना पूछे प्रसूता का छोटा ऑपरेशन तक कर दिया गया। परिजनों के मुताबिक अस्पताल में ऐसे लोगों के द्वारा इलाज किया गया जिनके पास कोई डिग्री नहीं थी।


प्रसूता के नवजात बच्चे की मौत के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों की तहरीर पर चौरी थाना में प्रसूता का इलाज करने वाले धीरज और शाहीन खानम नाम की महिला पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मुताबिक कुछ महीनों पहले इस अस्पताल का लाइसेंस कैंसिल कर दिया गया था सीएमओ ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जिन लोगों पर प्रसूता की डिलीवरी कराने का आरोप है उनको गिरफ्तार कर लिया गया है और सभी पर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

By Mahwsh Jaiswal

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ywyig

Home / Bhadohi / अवैध तरीके से चल रहे अस्पताल में प्रसूता के बच्चे की मौत, झोलाछाप महिला डाॅक्टर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो