scriptट्रैक्टर की चपेट में आने से कॉलेज जा रहे बाइक सवार भाइयों की टक्कर, बड़े भाई की मौत, एक की हालत गंभीर | one Young man Death in tractor road accident | Patrika News
भदोही

ट्रैक्टर की चपेट में आने से कॉलेज जा रहे बाइक सवार भाइयों की टक्कर, बड़े भाई की मौत, एक की हालत गंभीर

बाइक से दोनों भाई कॉलेज जा रहे थे और रास्ते में यह घटना हो गयी।

भदोहीNov 21, 2019 / 02:02 pm

sarveshwari Mishra

road accident news bikaner news

बाइक ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत

भदोही. भदोही जिले के ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र में ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गयी और पीछे बैठा उसका छोटा भाई गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। बाइक से दोनों भाई कॉलेज जा रहे थे और रास्ते में यह घटना हो गयी।
पुलिस ने बताया कि औराई थाना क्षेत्र के रज्जूपुर गांव निवासी जीत नारायण दुबे के दो पुत्रों में बड़ा पुत्र अभिषेक दूबे (25) अपने छोटे भाई 22 वर्षीय अमित कुमार के साथ बाइक से फूलपुर स्थित कॉलेज फीस जमा करने जा रहा था। इस दौरान ज्ञानपुर क्षेत्र के चकवा महावीर मंदिर नहर के समीप वे पहुंचे ही थे कि विपरीत दिशा से एक ट्रैक्टर आ रही थी। इसी बीच ट्रैक्टर बाइक से आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई ।
जिसमें बाइक चला रहे बड़े भाई अभिषेक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । वही पीछे की सीट पर बैठा उसका छोटा भाई अमित कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी चालक ट्रैक्टर छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने वहां पहुंचकर ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
BY- Mahesh Jaiswal

Home / Bhadohi / ट्रैक्टर की चपेट में आने से कॉलेज जा रहे बाइक सवार भाइयों की टक्कर, बड़े भाई की मौत, एक की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो