scriptकोतवाली पुलिस को चकमा देकर भागा बंदी, धराया | police arrested a thives in bhadohi | Patrika News
भदोही

कोतवाली पुलिस को चकमा देकर भागा बंदी, धराया

एजाज नामक एक युवक को मंगलवार की शाम को गिरफ्तार किया गया था

भदोहीOct 24, 2018 / 05:39 pm

Ashish Shukla

crime news

कोतवाली पुलिस को चकमा देकर भागा बंदी, धराया

भदोही. जिले के शहर कोतवाली पुलिस के हिरासत से आज बुधवार की सुबह मोबाईल चोरी का एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग खड़ा हुआ। आरोपी को भागता देख कोतवाली के संतरी सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा किया, लेकिन वह कोतवाली के पीछे रेलवे लाइन की तरफ तेजी के साथ भागने लगा। तभी रास्ते में मुहल्ले का खड़ा एक साहसी युवक ने कोतवाली से भाग रहे आरोपी को लंगी मारकर गिरा दिया।
तभी पीछे से पहुंची कोतवाली पुलिस ने उसे धर दबोचा। कोतवाली पुलिस को चकमा देकर आरोपी के भागने से पुलिसकर्मियो में हड़कंप मच गया। मुहल्ले के इस साहसी युवक के सूझबूझ व साहस से कोतवाली से भाग रहा आरोपी धर दबोचा गया, अन्यथा वह भागने में पूरी तरह सफल हो जाता। मिली जानकारी के अनुसार मिर्जापुर जनपद निवासी एजाज नामक एक युवक को मंगलवार की शाम को भदोही कोतवाली क्षेत्र के मामदेवपुर कांशीराम आवास के समीप घूरन नामक व्यक्ति के मकान से मोबाईल चुराते हुए डायल-100 यूपी पुलिस ने पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले किया था।
बुधवार की सुबह लघुशंका का बहाना बनाकर आरोपी युवक पुलिस को चकमा देते हुए कोतवाली से भाग निकला। आरोपी को भागता देख कोतवाली के संतरी ने शोर मचाना शुरू कर दिया। कोतवाली में मौजूद अन्य पुलिसकर्मी भी आरोपी के पीछे दौड़ पड़े। आरोपी युवक कोतवाली के पीछे से होते हुए रेलवे लाइन उसपार भागने के फिराक में था। तभी मुहल्ले का ही एक करिया यादव नामक युवक रास्ते में खड़ा था, आगे एक युवक व पीछे पुलिस को दौड़ता देख उसे माजरा समझने में देर नही लगा।
युवक ने भाग रहे आरोपी को पैर से लंगी मार दी, जिससे भाग रहा युवक गिर पड़ा। तभी पीछे से पहुंचे पुलिसकर्मियों ने आरोपी को धर दबोचा। सुबह-सुबह भदोही कोतवाली पुलिस के हिरासत से भागे मोबाईल चोर के आरोपी से हड़कंप मच गया। संयोग अच्छा था कि रास्ते में मुहल्ले का एक युवक खड़ा था जो भाग रहे आरोपी को लंगी मारकर गिरा दिया, अन्यथा वह भागने में सफल हो जाता। आस-पास के लोग मुहल्ले के युवक के साहस की सराहना कर रहे हैं।

Home / Bhadohi / कोतवाली पुलिस को चकमा देकर भागा बंदी, धराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो