scriptकोर्ट में पेशी के लिये आया कैदी सिपाही की आंख में मिर्च पाउडर झोंककर फरार | Prisoner escape from court throw Chilli powder in the eye of Policeman | Patrika News
भदोही

कोर्ट में पेशी के लिये आया कैदी सिपाही की आंख में मिर्च पाउडर झोंककर फरार

पुलिस और ग्रामीणों की मदद से बाद में पकड़ा गया
जेल में मिर्च पाऊडर कहां से आया, इसको लेकर उठ रहे सवाल

भदोहीJul 12, 2019 / 08:01 pm

Akhilesh Tripathi

Prisoner escape

कैदी फरार

भदोही. जिला कारागार से शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया एक बंदी सिपाही के आंख में मिर्च पाउडर झोंककर फरार हो गया। बाद में पुलिस और ग्रामीणों की मदद से उसे दबोच लिया गया। जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।
यह भी पढ़ें

ट्रेन में यात्री से सोने की चेन खींच कर भाग रही महिलाओं को आर्मी जवान ने पकड़ा

जनपद कारागार ज्ञानपुर मे निरुद्ध प्रयागराज जनपद के झूंसी थानाक्षेत्र के इसीपुर गांव निवासी प्रदीप मौर्या पुत्र रामचन्द्र मौर्या नामक कैदी ज्ञानपुर न्यायालय से फरार हो गया। वह बलात्कार, फ्रॉड सहित अन्य मामलों में आरोपी है। शुक्रवार को सारे बंदियों के साथ उसे कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था, जहां वह मौके का फायदा उठाते हुए पुलिस कर्मियों की आंख में मिर्च पाऊडर डाल फरार हो गया। जिसके बाद अदालत परिसर और पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। बाद में गिरधरपुर गांव में पुलिसकर्मियों और बिन्द बस्ती की एक महिला संतरा देवी और और उसके बेटे राजा बाबू ने बहादुरी दिखाते हुए भाग रहे बन्दी को खेत में दबोच लिया।
यह भी पढ़ें

ट्रेनों में अवैध वेंडरिंग पर रेलवे पुलिस की सख्ती, तीन पकड़ाए, अवैध पानी बरामद

जेल में मिर्च पाऊडर कहां से आया, इसको लेकर सवाल उठने लगे हैं, जबकि अभी हाल में जिलाधिकारी और एसपी ने जिला जेल की तलाशी लिया था। बताया गया है कि उसे जेल में भोजन पकाने के लिए लगाया गया था, वहीँ से मिर्च पाऊडर लेकर वह पेशी पर आया था।
BY- MAHESH JAISWAL

Home / Bhadohi / कोर्ट में पेशी के लिये आया कैदी सिपाही की आंख में मिर्च पाउडर झोंककर फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो