नाबालिग किशोरी से रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नाबालिग किशोरी से रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Sep, 07 2018 09:57:36 PM (IST) Bhadohi, Uttar Pradesh, India

मामला एसपी के पास पहुंचते ही पुलिस हुई सक्रिय

भदोही. सुरियावां थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी से दुराचार आरोप में पुलिस ने शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर दिया। इस दौरान किशोरी को मेडिकल के लिए तथा आरोपी को जेल रवाना कर दिया गया। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा है।

 

यह भी पढ़ें:

इलाहाबाद में 29 लोगों को ले जा रही नाव डूबी, 27 लोगों को बचाया गया, दो लापता

 

गांव निवासी व्यक्ति का आरोप है कि गुरुवार की देर रात घर में घुसकर उसकी 16 वर्षीय बेटी के साथ गांव निवासी एक युवक ने दुराचार किया। इसकी सूचना उसने डॉयल 100 पर दी थी तथा मौके पर पुलिस भी पहुंची। हालांकि पुलिस ने मामले को हल्के में लिया तथा जांच कराने की बात कह कर टाल दिया। परिणाम स्वरूप उक्त व्यक्ति शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक के पास पहुंच गया।

 

यह भी पढ़ें:

शराब तस्करों का पीछा करते यूपी से बिहार की सीमा में पहुंचे थानाध्यक्ष की पिटाई, वीडियो हो रहा वायरल

 

मामला एसपी के पास पहुंचते ही पुलिस सक्रिय हो गई तथा कप्तान के आदेश पर क्षेत्राधिकारी अभिषेक पांडेय स्वयं मौके पर पहुंच गए तथा आवश्यक जानकारी लेने के बाद मुकदमा दर्ज कराया तथा तत्काल पुलिस ने आरोपी सलीम नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सीओ का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

 

यह भी पढ़ें:

अस्पताल में अवैध वसूली की शिकायत पर भड़के मंत्री ने डॉक्टरों और सीएमएस को दी चेतावनी, जेल भिजवा दूंगा

 

 

छेड़खानी का मुकदमा दर्ज, आरोपी धराया

सुरियावां थाना क्षेत्र एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री के साथ छेड़खानी का आरोप गांव के ही एक युवक पर लगाया है। आरोप है कि शुक्रवार को सुबह बगीचे की तरफ शौच के लिए गई थी। इस बीच पड़ोसी गांव के युवक ने उसके साथ छेड़खानी की। युवती के शोर मचाने पर युवक भाग गया। डॉयल 100 पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

BY- MAHESH JAISWAL

Ad Block is Banned