scriptपरिवार को बंधक बनाकर बदमाशो ने की लूटपाट | roobbery with family in bhadohi at mid night | Patrika News

परिवार को बंधक बनाकर बदमाशो ने की लूटपाट

locationभदोहीPublished: Mar 08, 2019 07:35:55 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

लूटपाट की घटना के लगभग 8 घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है

crime case

परिवार को बंधक बनाकर बदमाशो ने की लूटपाट

भदोही. जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के पीपरी शिवरामपुर गांव में रह रहे एक बुनकर परिवार को बंधक बनाकर कच्छा बनियान पहनकर आये चार बदमाशो ने आज बीती रात जमकर लूटपाट की। घर के मुखिया की नींद खुल जाने के बाद बदमाशो ने डंडे से मारकर लहूलुहान कर दिया। इससे उसकी हालत गंभीर है। लूटपाट की घटना के लगभग 8 घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है।
पीड़ित परिजनों ने बताया कि लूटपाट की घटना में लगभग पौने दो लाख रूपये के जेवर बदमाश लेकर फरार हो गये हैं। जाते समय खेत में अटैची व बॉक्स फेंक कर भाग गये। घटना से गांव में दहशत व्याप्त है। मिली जानकारी के अनुसार मामदेवपुर निवासी हरिगेन सरोज (60 वर्ष) अपने बेटे दिनेश सरोज (30 वर्ष) तथा बहू रिंकी (25 वर्ष) के साथ पिपरीस शिवरामपुर में पाही बनाकर कालीन बुनाई का काम करने के साथ ही वहीं पर रहते थे। प्रतिदिन की तरह परिवार के लोग खाना-पीना खाकर सो गये। हरिगेन सरोज एक मड़हे में जबकि बेटा दिनेश सरोज व बहू रिंकी मड़हे के बगल एक टीनशेड के बने मकान में सो रहे थे।
पीड़ित परिजनों के मुताबिक रात करीब 12 बजे चार अज्ञात बदमाश पहुंचे। चारों बदमाश पहले हरिगेन सरोज के पास पहुंचे बदमाशो को देख हरिगेन मड़हे से बाहर निकले तो उनके सिर पर डंडे से हमला कर दिया गया। जिससे वह लहूलुहान होकर बाहर गिर पड़े। बदमाशो ने उनके ऊपर रजाई डाल दिया। उसके बाद वे सीधे दिनेश व रिंकी के कमरे में पहुंचे। जहां बदमाशो ने दिनेश को बांध दिया और रिंकी के आभूषण उतार लिये। विरोध करने पर बदमाशो ने रिंकी को भी मारापीटा। उसके बाद मकान में रखा अटैची व बाॅक्स उठाकर आराम से फरार हो गये। सुबह इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो