scriptसंजय निषाद बोले- मुस्लिम वोटर अब हमारे हैं, जानिए क्यों कहा ऐसा? | Sanjay Nishad said that Muslim voters are now with us | Patrika News

संजय निषाद बोले- मुस्लिम वोटर अब हमारे हैं, जानिए क्यों कहा ऐसा?

locationभदोहीPublished: Mar 21, 2023 01:31:41 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

UP News : निषाद पार्टी के सुप्रीमो संजय निषाद ने भदोही का दौरा किया। वहां उन्होंने कहा कि आम चुनाव भी पीएम मोदी के नेतृत्व में लड़ेंगे।

UP News Samajwadi party Akhilesh Yadav

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने भदोही दौरे पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, “सपा, बसपा और कांग्रेस सब खत्म होने के कगार पर हैं। अगले चुनाव तक इन सभी का सफाया हो जाएगा। सपा से मुस्लिम दूर हो रहे हैं वे भी अब हमारे हैं। आगामी 2024 लोकसभा चुनाव नरेंद्र मोदी के नेतृत्व फिर लड़ेंगे और जीतेंगे।”
मोदी और अमित शाह ने दिया है हमारा साथ
संजय निषाद ने कहा, “हमने जिसका साथ छोड़ा उनका अस्तित्व ही खतरे में पड़ गया है। हमें सभी पार्टियों ने धोखा दिया है। BJP पार्टी के नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने हमारा साथ दिया है। साथ ही लगातार जीत रहे हैं और आगे भी जीतते रहेंगे।”
यह भी पढ़ें

भक्त बोला- कोई फायदा नहीं हुआ, इससे गुस्साए बाबा ने बाउंसरों से पिटवाया

संजय निषाद ने कहा, “राष्ट्रवाद इस देश के एक-एक व्यक्ति के खून में है। जो भी हिंदुत्व की विचारधारा पर चलता है, वह ही राष्ट्रवादी है और हिंदू ही राष्ट्रवादी है।” इससे पहले यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बयान दिया था। उन्होंने कहा था, “यादव जितना जातिवादी है उतना राष्ट्रवादी भी है।”
अखिलेश ने मुस्लिमों को दिया है धोखा
मंत्री संजय निषाद ने कहा, “अखिलेश यादव अपनी असली विचारधारा से दूर हो गए हैं। उनकी पार्टी यादवों और मुस्लिमों के लिए बनी थी, लेकिन मुस्लिमों को धोखा देकर केवल वोट लिया। उनके लिए कुछ किया भी नहीं। वैसे ही यादवों का हाल हुआ है। इसलिए ये पार्टी भी धीरे धीरे खत्म हो रही है।”
मंत्री संजय निषाद ने कहा, “पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी मुस्लिमों के सहारे ही चुनाव जीत रही है। वहां अखिलेश की दाल नहीं गलने वाली है। उन्होंने यूपी में मुस्लिम को ठगा है। इसलिए वे भी अब धीरे-धीरे हमारे साथ आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो