scriptमुंबई से बेटा आया घर, इस वजह से माता पिता के सामने मौत को लगाया गले | son death in front of mother and father | Patrika News
भदोही

मुंबई से बेटा आया घर, इस वजह से माता पिता के सामने मौत को लगाया गले

मुंबई से युवक आया घर, फिर माता पिता के सामने इस वजह से ऐसी दवाई खाकर की खुदकुशी

भदोहीJul 05, 2018 / 01:06 pm

ज्योति मिनी

son death in front of mother and father

मुंबई से बेटा आया घर, इस वजह से माता पिता के सामने मौत को लगाया गले

भदोही. जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के अलमऊ गांव निवासी अनार सिंह का पुत्र देवेंद्र प्रताप उर्फ पिंटू 26 वर्ष की देर रात मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि, मुंबई से पवन एक्सप्रेस से कल ही ज्ञानपुर रोड पर उतर कर शाम को घर पहुंचा था और घर से गैस लाने के बहाने निकला और कुछ दवा घर लेकर आया और पूरा पत्ता खा गया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, बताया जाता है कि मृतक मुम्बई के अंधेरी ईस्ट के माहेश्वरी नगर स्थित एम आई डी सी में सेक्यूरिटी कंटेक्टर का काम किया करता था। अभी शादीशुदा भी नहीं था। बुधवार को घर आकर परिजनों से गैस लाने के बहाने घर से निकाला और कुछ दवा खरीदा और घर पहुंचकर दवा का पूरा पत्ता ही खा लिया।
जिसके चलते रात 11:00 बजे से तबियत बिगड़ना शुरू हुई तो भोर होते-होते मौत हो गई। लड़के के मौत पर परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल रहा। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । आशंका जताई जा रही है कि, युवक नशीले दवाओं का सेवन करता था। जिससे अधिक दवाओं से सेवन से उसकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा।
input महेश जायवाल

Home / Bhadohi / मुंबई से बेटा आया घर, इस वजह से माता पिता के सामने मौत को लगाया गले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो