scriptछात्रा को फार्म भराने के बहाने ले गए शिक्षक ने की अश्लील हरकत, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज | teacher Obscene work with class eight girl student in bhadohi | Patrika News
भदोही

छात्रा को फार्म भराने के बहाने ले गए शिक्षक ने की अश्लील हरकत, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

स्को सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश में जुटी हुई है

भदोहीNov 30, 2018 / 08:28 pm

Ashish Shukla

crime

छात्रा को फार्म भराने के बहाने ले गए शिक्षक ने की अश्लील हरकत, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

भदोही. जिले के ऊंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक परिषदीय विद्यालय के कक्षा आठ की छात्रा से शिक्षक द्वारा छेड़खानी और अश्लीलता करने का मामला सामने आया है। छात्रा की शिकायत के बाद परिजनों ने थाने में आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर दिया जिसके बाद पुलिस ने पास्को सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश में जुटी हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार जनपद के ऊंज थाना क्षेत्र के एक गांव में पूर्व माध्यमिक विद्यालय के एक अनुदेश शिक्षक अपने ही विद्यालय की एक कक्षा 8 की छात्रा को छात्रवृत्ति फार्म बैंक में भराने के नाम पर बहला-फुसलाकर ले गया और अश्लील बातें करता रहा, सायं चार बजे छात्रा को लेकर विद्यालय वापस पहुंचा। किसी काम का बहाना बनाकर छात्रा को विद्यालय के एक कमरे में भेज दिया। जैसे ही छात्रा विद्यालय के कमरे में पहुंची तभी पीछे से शिक्षक भी पहुंचकर अश्लील हरकते करने लगा। छात्रा के साथ शिक्षक के द्वारा की जा रही हरकत से आजिज आकर छात्रा वहां से भाग निकली तथा आपबीती परिजनों को सुनायी।
आक्रोशित परिजनो ने ऊंज थाने पर पहुंचकर शिक्षक के करतूत की शिकायत की। ऊंज पुलिस ने पीड़ित छात्रा के परिजनों की तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश में जुट गई है।

Home / Bhadohi / छात्रा को फार्म भराने के बहाने ले गए शिक्षक ने की अश्लील हरकत, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो