scriptकिशोर ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, खबर सुनते ही बेहोश हुई मां | Teenager sucide infront on train in bhadohi | Patrika News
भदोही

किशोर ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, खबर सुनते ही बेहोश हुई मां

घर वालों को बुलाकर पूछताछ की जा रही है

भदोहीNov 10, 2019 / 05:22 pm

Ashish Shukla

Teenager

Teenager

भदोही. जिले के सुरियावां थाना क्षेत्र में परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर एक किशोर ने ट्रेन से कटकर जान दे दिया। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था।
सुरियांवा थाना इलाक के रहने वाले जयराज यादव का बेटा पंकज उम्र 16 साल पिछले कुछ समय से बीमार था। मानसिक चिकित्सकों से उसका इलाज किया जा रहा था लेकिन तबियत में खासा आराम नहीं था। उसे लेकर परिवार के लोग काफी परेशान रहा करते थे। घर वालों की मानें तो उसे जब भी किसी बात के लिए कह दिया जाता तो वो जान देने की धमकी देता।
रविवार को सुरियावां जंघई रेलखंड के बीच पट्टी बेजांव रेलवे फाटक से जिस समय 3430 डाउन मालदा टाउन एक्सप्रेस गुजर रही थी उसी समय वो अचानक ट्रेन के नीचे कूद गया और जान दे दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। घर वालों को बुलाकर पूछताछ की जा रही है।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि किशोर रेलवे लाइन के आसपास टहल रहा था। ट्रेन गुजर जाने के बाद उक्त किशोर का क्षत-विक्षत शव कमर से नीचे का भाग एक जगह और उसके ऊपर का भाग 100 मीटर दूसरे जगह रेल पटरी पर मिला। सुरियावां पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कुछ देर के तक शव की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी किंतु एक घंटे के बाद शव की शिनाख्त हुई। मृतक 11वीं कक्षा में पढ़ता था तीन भाई व एक बहन में सबसे छोटा था। घटना की खबर लगते ही मां दुर्गावती देवी बेहोश हो गई । सुरियावा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Home / Bhadohi / किशोर ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, खबर सुनते ही बेहोश हुई मां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो