scriptचोरी की आठ बाइक के साथ पुलिस ने तीन वाहन चोरों को पकड़ा, यूपी बिहार में था बड़ा नेटवर्क | three Vehicle thifter arrested with eight bike in bhadohi | Patrika News
भदोही

चोरी की आठ बाइक के साथ पुलिस ने तीन वाहन चोरों को पकड़ा, यूपी बिहार में था बड़ा नेटवर्क

गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पहले से भी कई चोरी के मामले दर्ज हैं

भदोहीJun 10, 2019 / 05:59 pm

Ashish Shukla

up news

चोरी की आठ बाइक के साथ पुलिस ने तीन वाहन चोरों को पकड़ा, यूपी बिहार में था बड़ा नेटवर्क

भदोही. कोतवाली पुलिस ने चोरी की आठ बाइक के साथ तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई कर तीनों चोरों को जेल भेज दिया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी भूषण वर्मा ने बताया कि गिरफ्तार तीनों शातिर चोर हैं और गिरोह बनाकर बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। इन वाहनों का बिहार के साथ ही यूपी के कई जिलों में भी बेचने का काम किया जाता है। इसके लिए एक बड़ा रैकेट काम कर रहा है जिसकी पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पहले से भी कई चोरी के मामले दर्ज हैं।
सोमवार की सुबह कोतवाली पुलिस पकड़ी तिराहे पर वाहन चेकिंग कर रही थी। जिसमें वाहन सवार दो लोगों से पुलिस ने कागजात मांगे तो उनके द्वारा दिखाये गये कागजात फर्जी निकले। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ किया तो वाहन चोर गिरोह का खुलासा हो गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर पता चला कि ये गिरोह कई जिलों में वाहन चोरी का काम करता है अन्य राज्यों में भी चोरी का बाइक को बेचता है। चोरों की निशानदेही पर फत्तूपुर में बने एक बड़े मकान में छापेमारी की गई। जहां चार पहिया वाहन पर लदी आठ बाइक पकड़ी गई। जिसे किसी राज्य में बेचने का तैयारी थी। पुलिस ने इन सभी वाहनों को बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुटी है। तीनों को जेल भेज दिया गया।

Home / Bhadohi / चोरी की आठ बाइक के साथ पुलिस ने तीन वाहन चोरों को पकड़ा, यूपी बिहार में था बड़ा नेटवर्क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो