scriptअतिक्रमण के नाम पर हो रही मनमानी के खिलाफ फूटा आक्रोश, सड़क पर उतरे व्यापारी जमकर हुआ प्रदर्शन | traders protest in bhadohi against Encroachment | Patrika News
भदोही

अतिक्रमण के नाम पर हो रही मनमानी के खिलाफ फूटा आक्रोश, सड़क पर उतरे व्यापारी जमकर हुआ प्रदर्शन

एक दुकानदार की तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में उसका दाखिला भी कराया गया है

भदोहीFeb 10, 2020 / 06:34 pm

Ashish Shukla

news bhadohi

एक दुकानदार की तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में उसका दाखिला भी कराया गया है

भदोही. जिले के ज्ञानपुर में व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन अतिक्रमण के नाम पर प्रशासन द्वारा किये जा रहे मनमानी के विरोध में किया गया। दो दिन पहले एक दुकानदार का सामान पुलिस उठवा ले गयी थी जिसके बाद दुकानदार को दिल का दौरा पड़ गया आए वह वाराणसी के निजी अस्पताल में भर्ती है।
इसके बाद से ही व्यापारी काफी आक्रोशित हैं। दो दिन पहले ज्ञानपुर नगर में तारा चन्द पटवा की दुकान पर पहुंची कोतवाली पुलिस अतिक्रमण हटाने के नाम पर दुकानदार का सामान उठा ले गयी। आरोप है कि दुकानदार के साथ पुलिस ने गाली गलौज किया इसके बाद दुकानदार को दिल का दौरा पड़ा और उन्हें गम्भीर हालत में वाराणसी भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। इनके बाद आक्रोशित व्यापारियों ने विरोध करते हुए आज दुकान बंद कर विरोध प्रदर्शन किया।
प्रदर्शन कर रहे व्यापारी नेताओं का कहना है कि ज्ञानपुर एसडीएम और नगर पंचायत अधिकारी अतिक्रमण हटाने के नाम पर दुकानदारो को परेसान कर रहे हैं। ऐसे मव दोनो अधिकारियों को यहां से हटाया जाए। बाईट- शालू पटवा, पीड़ित दुकानदार की बेटी बाईट- घनश्याम दास गुप्ता, व्यापारी नेता वहीं व्यापारियों के प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर पहुंचे अपर जिलाधिकारी ने आश्वासन दिया कि अब अतिक्रमण हटाने की किसी कार्यवाई से पहले व्यापारियों को सूचना दी जाएगी और किसी भी दुकानदार के साथ अन्याय नही होगा।
अस्पताल में भर्ती दुकानदार की भी सहायता की जाएगी। वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि प्रशासन के निर्देश पर पुलिस अतिक्रमण हटाने पहुंची थी और पुलिस ने किसी के साथ मारपीट नही किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो