scriptबाइक से गिरे दो मासूम भाईयों को ट्रक ने रौंदा, मां-बाप के साथ रिश्तेदारी में जा रहे थे | Truck Trampled Bike Two Brothers Killed in Bhadohi Road Accident | Patrika News
भदोही

बाइक से गिरे दो मासूम भाईयों को ट्रक ने रौंदा, मां-बाप के साथ रिश्तेदारी में जा रहे थे

भदोही के औराई थाना क्षेत्र में साइकिल से बाइक टकराई
सड़क पर गिरे बाइक सवार दो मासूब भाइयों को ट्रक ने रौंदा

भदोहीFeb 16, 2021 / 01:01 pm

रफतउद्दीन फरीद

accident.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भदोही. यूपी के भदोही जिले में अपने माता पिता के साथ बाइक से जा रहे दो मासूम भाइयों को ट्रक ने रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक भागने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के बाद मासूम बच्चों के माता-पिता बदहवास हो गए।

 

घटना भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के महाराजगंज के पास तितराही में सोमवार की शाम को हुई। जिसके बारे में पुलिस ने बताया कि मिर्जापुर जिले के कछवा क्षेत्र के केवटाही निवासी विशंभर अपनी पत्नी और अपने आठ साल के बेटे दीपक और छह साल के बेटे संदीप को बाइक पर बैठाकर अपने एक रिश्तेदार के घर शादी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में एक साइकिल से बाइक टकराने के बाद उस पर सवार सभी लोग सड़क पर गिर गए। इसी दौरान वहां से गुजर रहे ट्रक की चपेट में दोनों मासूम भाई आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

 

यह दृश्य देखते ही मासूम बच्चों की मां वहीं बेहोश होकर गिर पड़ी। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई, लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर भाग रहा था लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। दोनों मासूम बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, और इस मामले में पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही की है।

By Mahesh Jaiswal

Home / Bhadohi / बाइक से गिरे दो मासूम भाईयों को ट्रक ने रौंदा, मां-बाप के साथ रिश्तेदारी में जा रहे थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो