scriptकरेंट से दो सगे भाइयों की मौत, छोटे भाई को बचाने में बड़े भाई ने गंवाई जान | Two Brother Died Due to Electricity Current in Bhadohi | Patrika News
भदोही

करेंट से दो सगे भाइयों की मौत, छोटे भाई को बचाने में बड़े भाई ने गंवाई जान

यूपी के भदोही में करेंट से दो सगे भाइयों की मौत हो गईं। छाेटा भाई वाटर पंप बना रहा था। इसी दौरान उसे करंट लग गया, जिसे बचाने आया बड़ा भाई भी करेंट की पेट में आ गया।

भदोहीSep 03, 2020 / 10:00 pm

रफतउद्दीन फरीद

Death

मौत

भदोही. यूपी के भदोही जिले में करेंट लगने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। हादसा घर का वाटर पंप बनाते समय हुआ। घटना से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।

 

भदोही विकासखण्ड के बड़ौना गांव में करंट लगने से दो सगे भाइयों की मौत हो जाने से कोहराम मच गया। इस प्रकरण में मिली जानकारी के मुताबिक जयप्रकाश पाल का छोटा बेटा शुभम पाल (17) घर का वाटर पंप बना रहा था। अचानक करंट उतरने से वह पंप से चिपक गया।

 

यह देख छोटे भाई को बचाने के लिए रवि पाल (19) वर्ष दौड़कर गया लेकिन छोटे भाई को बचाने के प्रयास में बड़ा भाई भी करेन्ट की चपेट में आ गया। करेन्ट की चपेट में आने से दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि परिजनों द्वारा आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया मगर डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना से घर में कोहराम मच गया।पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गयी।

Home / Bhadohi / करेंट से दो सगे भाइयों की मौत, छोटे भाई को बचाने में बड़े भाई ने गंवाई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो