scriptCOVID19 कोरोना के दो सन्दिग्ध मरीज आईसोलेशन वार्ड में भर्ती, जांच के लिए भेजा गया सैम्पल | Two Corona Virus Suspect admitted in Isolation Sample Send for test | Patrika News
भदोही

COVID19 कोरोना के दो सन्दिग्ध मरीज आईसोलेशन वार्ड में भर्ती, जांच के लिए भेजा गया सैम्पल

आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कराए गए दोनों संदिग्ध बस ड्राइवर हैं।

भदोहीApr 07, 2020 / 09:42 pm

रफतउद्दीन फरीद

Isolation ward

11 प्रतिशत होम आइसोलेशन मरीजों के परिजन डॉक्टर की सलाह नहीं मानते, 8 प्रतिशत को लक्षण के बारे में पता नहीं

भदोही. कोरोना को लेकर जहां लोगों में दहशत है और अपने अपने घरों में रहकर लोग लाकडाउन का पालन कर रहे हैं ऐसे में भदोही जिले के लिए राहत की बात है कि यहां कोई भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नही मिला है। हालांकि अभी दो कोरोना के संदिग्धों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। जिनकी रिपोर्ट का इंतजार है। जिले में अब तक कोरोना के 21 जांच में 19 कई रिपोर्ट निगेटिव आयी है।

 

जिन दो लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी हैं वो एक बस के ड्राइवर और खलासी हैं। वो 12 मार्च को बस से जायरीन को लेकर अजमेर शरीफ गए थे। दोनों ड्राइवर बस लेकर जब वापस लौटे तो उन्हें खांसी और बुखार होने लगा। इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची स्वाथ्य विभाग की टीम ने दोनो को लेकर महाराजा बलवंत सिंह चिकित्सालय में लाकर क्वारन्टीन कर दिया। साथ ही दोनों के परिवारों को भी क्वारन्टीन कर दिया गया।

 

दोनों मिर्जापुर से जायरीन को लेकर अजमेर गए थे। इस बारे में सीएमओ डॉ. लक्ष्मी सिंह ने बताया कि आज दोनों के जांच सैम्पल को बीएचयू जांच केंद्र भेजा गया है। एक दो दिन में रिपोर्ट आ जायेगी।

By Mahesh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो