scriptBIG BREAKING धार्मिक झंडा उतारने को लेकर दो वर्गों में पथराव, पुलिस ने पांच को हिरासत में लिया | two party stolen for Islamic flag remove in bhadohi | Patrika News
भदोही

BIG BREAKING धार्मिक झंडा उतारने को लेकर दो वर्गों में पथराव, पुलिस ने पांच को हिरासत में लिया

दोनों में पहले विवाद हुआ बाद में मामला मारपीट में बदल गया

भदोहीFeb 18, 2019 / 09:56 pm

Ashish Shukla

up news

BIG BREAKING धार्मिक झंडा उतारने को लेकर दो वर्गों में पथराव, पुलिस ने पांच को हिरासत में लिया

भदोही. धार्मिक झंडा उतारने को लेकर जिले के कोतवाली थाना इलाके के चकइनायत मोहल्ले में दो वर्गों के बीच जमकर पथराव हुआ। पुलिस ने मामले के आरोपी 18 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जबकि पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के मुताबिक विद्युत खंभे पर इस्लामिक झंडा पिछले बारावफात पर्व के दौरान ही लगाया गया था। रविवार को स्थानीय निवासी एक युवक ने दूसरे वर्ग के युवक से उक्त झंडे को उतारने को कहा। इसे लेकर दोनों में पहले विवाद हुआ बाद में मामला मारपीट में बदल गया। इसे देखकर लोग आक्रोशित हो उठे।
देखते ही देखते कहासुनी ने विवाद का रूप धर लिया और पथराव शुरू हो गया। पथराव की जानकारी मिलते ही पुलिस बिना देर किये घटनास्थल पर पहुंच गई। भारी तादात में पुलिस को आते देख दोनों तरफ के लोग फरार हो गये। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी रही। कुछ ही समय के बाद दोनों तरफ से तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने 18 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और पांच को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि ऐसे धार्मिक उन्माद फैलाने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

Home / Bhadohi / BIG BREAKING धार्मिक झंडा उतारने को लेकर दो वर्गों में पथराव, पुलिस ने पांच को हिरासत में लिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो