scriptपंचायत चुनाव: ग्रामीणों ने भाजपा विधायक की रोकी गाड़ी, काफी देर तक जाने नहीं दिया, ये था मामला | Villagers Stop BJP MLA Car for Voter List Issue in Bhadohi | Patrika News
भदोही

पंचायत चुनाव: ग्रामीणों ने भाजपा विधायक की रोकी गाड़ी, काफी देर तक जाने नहीं दिया, ये था मामला

भदोही के औराई से भाजपा विधायक दीनानाथ भास्कर की गाड़ी रोकी
ग्रामीण वोटर लिस्ट से अपना नाम काटे जाने को लेकर आशंकित हैं
ग्रामीणों का कहना था कि कुछ लोग आपत्ति कर उनका नाम कटवाने में लगे हैं

भदोहीMar 28, 2021 / 09:52 am

रफतउद्दीन फरीद

Dinanath Bhaskar

दीनानाथ भास्कर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भदोही. यूपी के भदोही में जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे औराई के भाजपा विधायक दीनानाथ भास्कर की गाड़ी को बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने ने रोक लिया। विधायक जिलाधिकारी से मिलकर जाना चाहते थे, लेकिन ग्रामीणों ने उनको काफी देर तक जाने नहीं दिया। उनकी गाड़ी के सामने खड़े हो गए। भवानीपुर ग्राम सभा की वोटर लिस्ट में इन ग्रामीणों का नाम जोड़ा गया है। जिसका कुछ लोगों के द्वारा विरोध किया जा रहा है। ग्रामीण इस बात की मांग कर रहे थे कि उनका नाम न काटा जाय।

 

औराई तहसील क्षेत्र के भवानीपुर गांव की वोटर लिस्ट में कई लोगों के नाम जोड़े गए हैं इन ग्रामीणों का कहना है कि वह भवानीपुर गांव के ही रहने वाले हैं लेकिन उनकी कुछ जमीन भवानीपुर और बंजारी ग्राम सभा के बॉर्डर पर है। इसे लेकर उन लोगों को बंजारी गांव का बताया जा रहा है। अब उनका नाम भवानीपुर से जुड़ने के बाद आपत्ति की जा रही है। इसकी जांच तहसीलदार के द्वारा चल रही है। ग्रमीणों की मांग है कि उनका नाम भावनीपुर गांव से न काटा जाए।


इस मामले को लेकर बड़ी संख्या में ग्रामीण जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे हुए थे। उसी दौरान विधायक दीनानाथ भास्कर अपनी गाड़ी से जाने के लिए निकले। उन्हें देखते ही ग्रामीण उनकी गाड़ी के सामने खड़े हो गए और विधायक को जाने नही दिया। विधायक अपनी गाड़ी से उतरे और उन्होंने ग्रामीणों की बात सुनी। इस मामले में विधायक दीनानाथ भास्कर का कहना है कि उन्होंने इस बाबत जिलाधिकारी से बात की है और मामले में जांच चल रही है जो उचित होगा वह प्रशासन कदम उठाएगा।

By Mahesh Jaiswal

https://www.dailymotion.com/embed/video/x806a9t

Home / Bhadohi / पंचायत चुनाव: ग्रामीणों ने भाजपा विधायक की रोकी गाड़ी, काफी देर तक जाने नहीं दिया, ये था मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो