scriptविजय मिश्रा पर एफआईआर के बाद सामने आया उनका बेटा, कहा एफआईआर कराने वाले ने हमारे 32 करोड़ हड़पे | Vishnu Mishra Statement after FIR on Father Vijay Mishra and Ramlali | Patrika News
भदोही

विजय मिश्रा पर एफआईआर के बाद सामने आया उनका बेटा, कहा एफआईआर कराने वाले ने हमारे 32 करोड़ हड़पे

विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा का दावा एफआईआर कराने वाले रिश्तेदार ने अपने ठेके के लिए मेरी कम्पनी से उधार लिया था माल, बड़ी देनदारी न देनी पड़े इसलिए लगा रहे हैं फर्जी आरोप।

भदोहीAug 08, 2020 / 07:09 pm

रफतउद्दीन फरीद

Vijay Mishra Vishnu Mishra

विजय मिश्रा और विष्णु मिश्रा

भदोही. यूपी के भदोही जिले के ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा और उनकी एमएलसी पत्नी व बेटे के खिलाफ मकान और कम्पनी कब्जा करने के आरोप में पुलिस द्वारा की गई एफआईआर के मामले में अब विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा शिकायतकर्ता रिश्तेदार पर 32 करोड़ हड़पने का आरोप लगाया है। दावा है कि रिश्तेदार ने अपने ठेके के लिए विधायक के बेटे की कम्पनी से उधार माल लिया और अब बड़ी देनदारी न देना पड़े इसलिए फर्जी आरोप लगा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें

विधायक विजय मिश्रा पर कसा शिकंजा, मकान कब्जा कर रहने और धमकी देने में दर्ज हुआ मुकदमा
दरअसल पूरा मामला यह है कि तीन दिन पहले विधायक के रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने गोपीगंज थाने में एफआईआर कराया कि विधायक उसके धनापुर स्थित मकान में बीते 19 सालों से रहकर राजनीति कर रहे हैं और उसकी ठेकेदारी की फर्म को को हथिया लिया है। अब मकान की वसीयत बेटे के नाम कराने का दबाव बना रहे हैं और साथ ही उसकी फर्म का सारा पैसा अपने खातों में ट्रांसफर कर लिए हैं। रिश्तेदार की तहरीर पर पुलिस ने विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 

इस मामले में पहले विधायक ने रिश्तेदार पर विरोधी राजनीतिक व्यक्तियों से मिलकर षड्यंत्र करने के साथ बकाया धन हड़पने का आरोप लगाया और बताया कि जिस जमीन में वो रह रहे हैं वो दो हिस्सों में है। जिस हिस्से में वो रह रहे हैं वो उनका है। अब आज विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा ने प्रेस वार्ता कर रिश्तेदार पर 32 करोड़ रुपये हड़पने का आरोप लगाया है। विष्णु मिश्रा ने कहा कि कृष्णमोहन तिवारी की अपनी ठेकेदारी की फर्म है, जिससे वो सड़क निर्माण और बालू खनन का ठेका लेते थे। ठेके के लिए मैटेरियल मेरी कम्पनी से लेते थे। जिसके वो पूरे 32 करोड़ रुपये के देनदार हैं। उनके द्वारा दिये गए 27 करोड़ के चेक बाउंस भी हो चुके हैं। ऐसे में वो देनदारी देना नहीं चाहते, इसलिए गलत एफआईआर कर फंसाना चाह रहे हैं। लेकिन मुझे न्यायालय पर भरोसा है मुझे न्याय और मेरा बकाया जरूर मिलेगा।

By Mahesh Jaiswal

Home / Bhadohi / विजय मिश्रा पर एफआईआर के बाद सामने आया उनका बेटा, कहा एफआईआर कराने वाले ने हमारे 32 करोड़ हड़पे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो