scriptबिना सूचना ड्यूटी से गायब चल रहे कई अधिकारी कर्मचारी, निरीक्षण में हुआ खुलासा, लटकी कार्रवाई की तलवार | Without Information Officers and Employees Absent Found in Inspection | Patrika News
भदोही

बिना सूचना ड्यूटी से गायब चल रहे कई अधिकारी कर्मचारी, निरीक्षण में हुआ खुलासा, लटकी कार्रवाई की तलवार

एसडीएम ने सभी के खिलाफ कार्रवाई के लिये जिलाधिकारी को लिखा पत्र

भदोहीFeb 18, 2021 / 07:53 pm

रफतउद्दीन फरीद

Bhadohi Aurai CHC

भदोही औराई सीएचसी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

भदोही. यूपी के भदोही जिले में कई अधिकारी और कर्मचारी तमाम निर्देशों के बाद भी समय से अपने कार्यालय में नहीं पहुंच रहे हैं जिससे फरियादियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। औराई क्षेत्र में एसडीएम ने अचानक निरीक्षण कर दिया तो 18 अधिकारी व कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए। सभी पर कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजी गई है।


जिलाधिकारी के निर्देश पर एसडीएम औराई आशीष कुमार मिश्रा ने औराई तहसील क्षेत्र के विभिन्न कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया है। निरीक्षण के दौरान बड़ी संख्या में अधिकारी व कर्मचारी अनुपस्थित मिले हैं। औराई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर 7 कर्मचारी अनुपस्थित पाए इसके अलावा विकास खंड कार्यालय औराई में 10 कर्मचारी अनुपस्थित मिले जबकि औराई के राजकीय पशु चिकित्सालय में पशु चिकित्सा अधिकारी पिछले कई दिनों से बिना सूचना के कार्यालय से अनुपस्थित हैं इस बाबत एसडीएम ने जिलाधिकारी को सभी पर कार्रवाई के लिए रिपोर्ट भेजी है।

By Mahesh Jaiswal

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ze7or
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो