script12 लाख कैश व शराब की खेप संग महिला गिरफ्तार | woman smuggler arrested in bhadohi | Patrika News
भदोही

12 लाख कैश व शराब की खेप संग महिला गिरफ्तार

पुलिस आरोपी पति के तलाश में जुटी हुई है

भदोहीNov 03, 2019 / 08:52 pm

Ashish Shukla

crime case

पुलिस आरोपी पति के तलाश में जुटी हुई है

भदोही. जिले की गोपीगंज पुलिस ने छपेमारी कर एक महिला को करीब बारह लाख रुपये और 452 शीशी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। महिला का पति शराब तस्करी करता है और उसी से अर्जित किया धन और तस्करी के लिए शराब घर मे रखा हुआ था। पुलिस आरोपी पति के तलाश में जुटी हुई है और महिला को जेल भेजने की तैयारी में जुटी है।
पूरे मामले का खुलासा करते हुए डिप्टी एसपी कालू सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के अमिलौर गांव निवासी पंकज शुक्ल अवैध शराब का कारोबार कर रहा है। सूचना के बाद पुलिस ने पंकज शुक्ल के घर पर छापेमारी की जहाँ से 1194500 रुपया कैश के साथ 452 शीशी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है l पंकज के साथ उसकी पत्नी रानू शुक्ल भी अवैध शराब के कारोबार में लिप्त रहती है जिस वजह से तस्कर की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
तस्कर पंकज की तलाश पुलिस कर रही है पुलिस ने बरामद रूपये के विषय में दावा किया है की यह रुपया अवैध शराब के कारोबार से अर्जित किया गया है l वही पुलिस को यह भी जानकारी मिली है की फरार शराब तस्कर पशु तस्करी के काम में भी लिप्त है जिसकी पड़ताल की जा रही है l डिप्टी एसपी ने बताया की फरार तस्कर की तलाश के लिए टीम गठित की गई है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा l

Home / Bhadohi / 12 लाख कैश व शराब की खेप संग महिला गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो