scriptमंडुआडीह एक्सप्रेस में सफर कर रहे युवक की मौत, जानिए क्या है पूरा मामला | young man death in manduadeeh express know about story | Patrika News
भदोही

मंडुआडीह एक्सप्रेस में सफर कर रहे युवक की मौत, जानिए क्या है पूरा मामला

सूचना के बाद स्टेशन पर जब ट्रेन पहुंची तो यात्री को गोपीगंज के सीएचसी में ले जाया गया

भदोहीOct 12, 2019 / 02:26 pm

sarveshwari Mishra

Young man death

Young man death

भदोही. नई दिल्ली से मंडुआडीह जाने वाली मंडुआडीह सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर कोच में सफर कर रहे एक रेल यात्री की मौत हो गई गई है। भदोही जिले के ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पर यात्री को ट्रेन से अचेत अवस्था में उतारा गया जीआरपी के जवान जब उसे अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है।

ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पर तैनात जीआरपी के जवानो को कंट्रोल से सूचना मिली थी की ट्रेन नंबर 12582 जो नई दिल्ली से मंडुआडीह जा रही है उसके S 6 कोच के सीट नंबर 60 पर सफर कर रहे एक यात्री बेहोशी की हालत में नीचे गिरे हुए है सूचना के बाद स्टेशन पर जब ट्रेन पहुंची तो यात्री को गोपीगंज के सीएचसी में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। मृत यात्री के पास से जो दस्तावेज मिले है उसके अनुसार मृत रेल यात्री का नाम कृपाल है जो ललितपुर जिले का निवासी है यात्री की टिकट नई दिल्ली से इलाहबाद तक की ही थी डाक्टरों ने आशंका जताई है की हार्ड अटैक आने के वजह से यात्री की मौत हुई है क्योंकि उसके बैग में जो दवाये मिली है वह इसी से सम्बंधित है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो