scriptशादी से एक दिन पहले अपहरण कर युवक की हत्या, मामले में पकड़ा गया युवती का जीजा, जानिये पूरा मामला | Young man murder one day before Marriage in Up bhadohi | Patrika News
भदोही

शादी से एक दिन पहले अपहरण कर युवक की हत्या, मामले में पकड़ा गया युवती का जीजा, जानिये पूरा मामला

24 फरवरी से लापता युवक का बुधवार को कुएं से मिला था शव

भदोहीFeb 28, 2019 / 10:23 pm

Akhilesh Tripathi

Murder in bhadohi

भदोही में हत्या

भदोही. शादी के एक दिन पहले युवक का अपहरण कर उसकी हत्या का मामला सामने आया है। आरोप है की जिस लड़की से युवक की शादी होनी वाली थी उसी लड़की के जीजा पर युवक की हत्या का आरोप है । बीती 24 फरवरी से लापता युवक का शव बुधवार को एक कुएं से बरामद हुआ था । पुलिस ने अपहरण और हत्या के मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई न करने पर परिजनों और स्थानीय लोगों ने शव सड़क पर जाम जमकर हंगामा भी किया है ।
ज्ञानपुर कोतवाली इलाके का निवासी अमन अग्रहरि एक लड़की से प्यार करता था। अमन के परिजनों के मुताबिक अमन जिस लड़की से प्यार करता था उससे उसकी शादी बीती 25 तारीख को होनी वाली थी लेकिन 24 तारीख की रात लड़की के जीजा संतोष कुमार ने अपने साथी के साथ मिलकर अमन का अपहरण कर लिया और उसकी पिटाई के बाद गला दबाकर निर्मम तरीके से हत्या कर शव कुएं में फेक दिया । शादी के एक दिन पहले 24 तारीख को अचानक अमन के गायब होने के बाद उसकी माँ ने ज्ञानपुर कोतवाली में तहरीर देकर आशंका जताई थी की उसकी जिससे शादी होनी वाली है उसके जीजा ने अमन का अपहरण किया है क्योकि वह नहीं चाहता था की उसकी पत्नी की बहन से उसकी शादी हो, लेकिन मामले में पुलिस ने लापरवाही बरतते हुए कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जिसे बाद कल सर्रोई इलाके में कुएं से अमन का शव मिला था । पुलिस से नाराज परिजनों और स्थानीय लोगो ने आज शव को सड़क पर रखकर भदोही -गोपीगंज मार्ग ज्ञानपुर में जाम कर जमकर हंगामा किया पुलिस अधिकारियो द्वारा काफी समझाने और आरोपियों पर कठोर कार्रवाई के आश्वसन पर जाम समाप्त किया है ।

इस मामले में अमन के गायब होने के बाद पुलिस ने दूसरी दिन तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की अगर समय रहते पुलिस उचित कदम उठाती तो हो सकता है आज अमन जिन्दा होता । मामले को बढ़ता देख काफी देर बाद पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था ,शव मिलने के बाद हत्या की धाराओं को बढ़ाया गया। पुलिस ने मुख्य आरोपी संतोष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और एक आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है । पुलिस का कहना है की मामले में जमीनी विवाद के साथ मृतक की आरोपी की पत्नी की बहन से शादी का मामला सामने आया है । पुलिस ज्ञानपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर दोनों बिन्दुओं पर जांच कर रही है।
BY- MAHESH JAISWAL

Home / Bhadohi / शादी से एक दिन पहले अपहरण कर युवक की हत्या, मामले में पकड़ा गया युवती का जीजा, जानिये पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो