scriptछाछ में गिरी छिपकली पीने से 16 जने बीमार, दूल्हा-दुल्हन भी शामिल | 16 people sick after drinking lizard that fell in buttermilk | Patrika News
भरतपुर

छाछ में गिरी छिपकली पीने से 16 जने बीमार, दूल्हा-दुल्हन भी शामिल

सीकरी थाना अंतर्गत गांव अतवी (एडवर्ड मानपुर) में सोमवार को विषाक्त छाछ पीने से एक ही परिवार के करीब सोलह जने बीमार हो गए।

भरतपुरMay 23, 2022 / 02:30 pm

rohit sharma

छाछ में गिरी छिपकली पीने से 16 जने बीमार, दूल्हा-दुल्हन भी शामिल

छाछ में गिरी छिपकली पीने से 16 जने बीमार, दूल्हा-दुल्हन भी शामिल

भरतपुर. सीकरी थाना अंतर्गत गांव अतवी (एडवर्ड मानपुर) में सोमवार को विषाक्त छाछ पीने से एक ही परिवार के करीब सोलह जने बीमार हो गए। इन्हें सीकरी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से इन्हें रैफर कर दिया। इसमें तीन जनों की हालत गंभीर होने पर परिजने इन्हें अलवर ले गए। बीमार होने वालों में दूल्हा-दुल्हन भी शामिल हैं।
जानकारी के अनुसार गंाव अतवी निवासी दीन मोहम्मद के पुत्र निजामुद्दीन की गत 19 मई को शादी थी। जिस पर घर पर अन्य रिश्तेदार भी आए हुए थे। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह दही को बिलौने के बाद छाछ निकाली गई थी। यह छाछ सभी परिजनों को बांट दी जिसे पीने के कुछ समय पर परिजनों ने मन खराब होने की शिकायत की। इसके बाद उल्टी होने लगी, जिससे कई लोगों की तबीयत खराब हो गई। जो परिजन सही थे उन्हें शक हुआ तो छाछ के बर्तन को देखा और जो छाछ बची थी उसे फेंक दिया। जिसमें नीचे छिपकली के टुकड़े पड़े मिले। जिस पर परिजन बीमार हुए लोगों को लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे। जिन्हें यहां पर भर्ती करा दिया। इसमें तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें परिजन अलवर ले गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जानकारी ली।

महिला ने अपहरण व बलात्कार का दर्ज कराया मामला

चिकसाना थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने मथुरा गेट थाने में कुछ लोगों केे खिलाफ अपहरण व बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। उक्त महिला को गत दिनों शहर के कन्नी गुर्जर चौराहे से कुछ लोग उठा ले गए। बाद में उक्त लोगों के यूपी पुलिस का होना बताया गया।
थाना प्रभारी रामनाथ सिंह ने बताया कि पीडि़ता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें बताया कि वह गत ३ मई को चिकसाना इलाके से भरतपुर शहर में खरीदारी के लिए आई हुई थी। शाम को गांव लौटने के लिए वह कन्नी गुर्जर चौराहे के पास खड़ी थी। तभी कुछ लोग वैन लेकर आए और उसे जबरन गाड़ी में बैठा कर ले गए। आरोपियों ने बाद में उसके बदले में ५ लाख रुपए फिरौती की मांग की। पैसा नहीं मिलने पर आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। महिला वहां से भागकर वापस घर पहुंची और आपबीती बताई।

Home / Bharatpur / छाछ में गिरी छिपकली पीने से 16 जने बीमार, दूल्हा-दुल्हन भी शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो