scriptअपनी बकरी को बचाने के चक्कर में रेल की चपेट में आई महिलाएं, एक की मौत, एक घायल | 2 women crushed under train, one died, one injured | Patrika News
भरतपुर

अपनी बकरी को बचाने के चक्कर में रेल की चपेट में आई महिलाएं, एक की मौत, एक घायल

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

भरतपुरOct 15, 2018 / 02:05 pm

Nidhi Mishra

2 women crushed under train, one died, one injured

2 women crushed under train, one died, one injured

भरतपुर। भरतपुर के गांव जघीना में अपने खेत पर चारा लेने जाते समय दो महिलाएं ट्रेन की चपेट में आ गईं। घटना जघीना गांव के रेलवे फाटक की है, जहां 60 वर्षीय ताई सास माया अपनी पुत्रवधू प्रीति के साथ अपनी बकरियों को लेकर खेत पर चारा लेने जा रही थी।
जघीना गाँव के समीप रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय दोनों महिलाएं अपनी बकरी को बचाने के चलते सामने से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गई। इससे माया देवी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं प्रीति को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पर ग्रामीणों की मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई एवं थाना उद्योग नगर पुलिस ही सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची जहां मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया एवं गंभीर हालत में प्रीति को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए भिजवाया।

वहीं जिले के गोपालगढ़ में गत दिनों एक मकान की पट्टियां टूटकर नीचे गिर गई। तेज आवाज सुनकर इलाके में हड़कम्प मच गया। स्थानीय लोग घरों से बाहर निकल आए और घबरा गए। जानकारी के मुताबिक चंद्रशेखर शर्मा पुत्र चिरंजीलाल शर्मा के मकान के कमरे की पट्टियां टूटने की खबर है। तेज धमाके की आवाज सुनकर पड़ोसी सहम गए और कुछ समझ ही नहीं पाए कि आखिर क्या हो गया, जो इतनी जोरदार आवाज सुनने को मिली। गनीमत रही कि घटना के वक्त मकान में कोई भी मौजूद नहीं था। इसके चलते बड़ा हादसा होने से टल गया और कोई जनहानी नहीं हुई। दरअसल मकान में रहने वाले सभी लोग किसी काम से बाहर गए हुए थे। इस बीच पट्टियों के गिरने की खबर सामने आई। वहीं घर में रखा सामान मलबे में दब गया।

Home / Bharatpur / अपनी बकरी को बचाने के चक्कर में रेल की चपेट में आई महिलाएं, एक की मौत, एक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो