scriptपालिका के वाहन व कार्यालय का सामान कुर्क करने पहुचे नाजिर, ईओ नहीं मिलने से टली कार्रवाई | action postponed due to not receiving EO | Patrika News
भरतपुर

पालिका के वाहन व कार्यालय का सामान कुर्क करने पहुचे नाजिर, ईओ नहीं मिलने से टली कार्रवाई

सिविल न्यायाधीश कनिष्ठ खंड डीग के आदेश पर शुक्रवार को न्यायालय के नाजिर नगरपालिका की जेसीबी, दो ट्रेक्टर, दस कचरा गाडिय़ां व अधिशासी अधिकारी और पालिका कार्यालय के सामान की कुर्की कराने कार्यालय पहुंचे।

भरतपुरDec 04, 2020 / 08:54 pm

rohit sharma

पालिका के वाहन व कार्यालय का सामान कुर्क करने पहुचे नाजिर, ईओ नहीं मिलने से टली कार्रवाई

पालिका के वाहन व कार्यालय का सामान कुर्क करने पहुचे नाजिर, ईओ नहीं मिलने से टली कार्रवाई

भरतपुर. सिविल न्यायाधीश कनिष्ठ खंड डीग के आदेश पर शुक्रवार को न्यायालय के नाजिर नगरपालिका की जेसीबी, दो ट्रेक्टर, दस कचरा गाडिय़ां व अधिशासी अधिकारी और पालिका कार्यालय के सामान की कुर्की कराने कार्यालय पहुंचे। लेकिन कार्यालय में अधिशासी अधिकारी के अनुपस्थित होने से कुर्की की कार्रवाई नहीं हो सकी। नाजिर मदन मोहन गर्ग ने बताया कि अब सोमवार को कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

अधिवक्ता हरिसिंह साहब सिंह एवं अन्य ने वर्ष 2006 में एक सिविल याचिका न्यायालय सिविल न्यायाधीश कनिष्ठ खंड डीग में दायर कर तत्कालीन तहसील कार्यालय के रास्ते में सड़क पर दोनों ओर नालियों का निर्माण कराने की मांग की थी। जिस पर 3 मार्च 2017 को न्यायालय द्वारा नगरपालिका को उक्त कार्य कराने के आदेश दिए थे। जिसकी पालन नहीं किए जाने पर याचिकाकर्ता द्वारा प्रस्तुत प्रार्थना पत्र पर न्यायालय द्वारा नगरपालिका के वाहन तथा अधिशासी अधिकारी के कार्यालय का फर्नीचर तथा पालिका कार्यालय का फर्नीचर एवं अन्य सामान की कुर्की किए जाने के आदेश जारी किए थे।
दुकान से मोबाइल करने वाला युवक गिरफ्तार

भरतपुर कोतवाली थाना पुलिस ने गुरुवार को एक दुकान से मोबाइल चोरी करने के मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया कि पुरानी इडियन बैंक के बगल में थाना कोतवाली निवासी वैभव पुत्र महेन्द्र कुमार सुनार ने गत 3 नवम्बर को अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध दिन में उसकी दुकान से एक मोबाइल चोरी कर ले जाने का मामला दर्ज कराया था। प्रकरण की जांच करते हुए पुलिस ने मामले में आरोपी युवक सोनू पुत्र सुखवीर सैन निवासी फरसौ थाना बयाना को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी का मोबाइल बरामद किया है।

Home / Bharatpur / पालिका के वाहन व कार्यालय का सामान कुर्क करने पहुचे नाजिर, ईओ नहीं मिलने से टली कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो