scriptयुवक की हत्या में फरार अधिवक्ता 21 दिन बाद गिरफ्तार | Advocate arrested in murder of youth arrested after 21 days | Patrika News
भरतपुर

युवक की हत्या में फरार अधिवक्ता 21 दिन बाद गिरफ्तार

शहर में कोतवाली थाना अंतर्गत कौडियान मोहल्ला में गत दिनों युवक की गोली मार हत्या मामले में पुलिस ने बुधवार रात फरार आरोपी अधिवक्ता शैलेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

भरतपुरAug 23, 2019 / 11:32 am

rohit sharma

bharatpur

Advocate arrested

भरतपुर. शहर में कोतवाली थाना अंतर्गत कौडियान मोहल्ला में गत दिनों युवक की गोली मार हत्या मामले में पुलिस ने बुधवार रात फरार आरोपी अधिवक्ता शैलेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से पुलिस ने उसे दो दिन पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया।
थाना प्रभारी सीताराम मीणा ने बताया कि युवक की हत्या मामले में फरार आरोपी अधिवक्ता शैलेन्द्र सिंह पुत्र कौशलेन्द्र को गिरफ्तार किया है। उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है। गौरतलब रहे कि शहर के कौडियान मोहल्ला निवासी युवक सन्नी दुबे (25) पुत्र संदीप गत 31 अगस्त की रात पिता के लिए दवा लेने गया था। वापस लौटते समय मोहल्ले के शैलेन्द्र से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। घटना में शैलेन्द्र ने लाईसेंसी हथियार से सन्नी में गोली मार दी, जिसमें वह गंंभीर रूप से घायल हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे परिजन मथुरा ले गया। इलाज के दौरान बाद में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी अधिवक्ता फरार हो गया था, पुलिस ने कई ठिकानों पर दबिश दी लेकिन कोई पता नहीं लगा। पुलिस ने कई ठिकानों पर दबिश दी लेकिन कोई पता नहीं लगा। सन्नी अपने पिता की इकलौता सहारा था। संदीप की पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है। घर में केवल पिता-पुत्र ही रहते थे और पिता का स्वास्थ्य खराब होने से सन्नी उनकी देखभाल करता था। सन्नी छोटी सी दुकान चलाता था। बताया जा रहा है कि पिता के बाल तोड़ होने से उन्हें दर्द हो रहा था, जिस पर वह सन्नी दवा लेने गया था। वापस लौटते समय आरोपी शैलेन्द्र ने उसे रोक लिया और गोली मार दी। मृतक सन्नी की एक बहन है, जिसकी शादी हो चुकी है।

Home / Bharatpur / युवक की हत्या में फरार अधिवक्ता 21 दिन बाद गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो