आरोपी को पकडऩे गए पुलिस दल पर हमला, पुलिसकर्मी समेत कई चोटिल

गोपालगढ़ थाना क्षेत्र के गांव लाडमका में शुक्रवार सुबह आरोपी इजरत अली पुत्र शौकत को पकडऩे गई पुलिस से एक परिवार के लोग उलझ गए। जिस पर दोनों में लाठी-डंडे व पत्थर चल गए।

By: rohit sharma

Published: 25 Sep 2021, 12:20 AM IST

भरतपुर. गोपालगढ़ थाना क्षेत्र के गांव लाडमका में शुक्रवार सुबह आरोपी इजरत अली पुत्र शौकत को पकडऩे गई पुलिस से एक परिवार के लोग उलझ गए। जिस पर दोनों में लाठी-डंडे व पत्थर चल गए। इसमें पुलिस जीप क्षतिग्रस्त हो गई और पुलिसकर्मी समेत महिलाएं चोटिल हो गई। पुलिस ने मामले में राजकार्य में बाधा पहुचाने का मामला दर्ज कर आरोपी के भाई को गिरफ्तार किया है। थाने में बीते साल एक मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें गांव लाडमका निवासी इजरत अली पुत्र शौकत पर पत्नी की हत्या करने का आरोप था। मामला ससुरालीजनों ने दर्ज कराया था। बाद में आरोपी ने इस्तगासे जरिए इसी मामले में दूसरे लोगों पर आरोप लगाते मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने जांच में इजरत को आरोपी माना। जिस पर वह उसे गिरफ्तार करने गांव लाडमका पहुंची। जहां पर आरोपी के परिजनों ने विरोध किया और पुलिस से भिड़ गए। जिसमें दोनों ओर से लाठी-डंडे चले और पथराव हो गया। पुलिस ने बाद में मामले में आरोपी के भाई को शांतिभंग में गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। उधर, लाडमका निवासी शौकत का आरोप है कि उसका पुत्र आसिफ ने भाजपा के टिकट पर कांग्रेस प्रत्याशी साजिद के खिलाफ पंचायत समिति सदस्य पद का चुनाव लड़ा था। इसी रंजिश को लेकर पुलिस ने घर पर हमला बोल दिया और महिलाओं के साथ मारपीट और तोडफ़ोड़ करने का आरोप लगाया। वहीं, घटना की सूचना पर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रविन्द्र जैन, उमर मोम्मद,, मनीष शर्मा जुम्मे खां, लियाकत, बलजीत सिंह,आदि कार्यकर्ताओ का थाने पहुंच गए और जानकारी ली। वहीं, गांव जाकर भी पीडि़त पक्ष से मुलाकात की। वहीं, हमले में दो पुलिस कर्मी फैयाज व राजकु मार चोटिल हो गए।


पुलिस पर घर में घुस मारपीट करने का आरोप

उधर, पूर्व प्रधान रविन्द्र जैन ने आरोप लगाया कि आसिफ ने विधायक पुत्र साजिद खां के खिलाफ चुनाव लड़ा था। इसी को लेकर पुलिस ने आसिफ के घर पर दबिश दी और महिलाओं से मारपीट कर तोडफ़ोड़ की। आरोप लगाया कि पुलिस आसिफ के भाई को महिला की हत्या के मामले में मुलजिम बताकर दवाब बना रही है।

rohit sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned