scriptBharatpur news: बारात में डीजे के शोर में चली गोली, युवक की मौत | Bharatpur news: DJ shot dead in procession, youth dies | Patrika News
भरतपुर

Bharatpur news: बारात में डीजे के शोर में चली गोली, युवक की मौत

चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव गांवडी में सोमवार रात रुदावल थाना क्षेत्र के बोसोली से बारात आई हुई थी। शादी कार्यक्रम में भोजन चल रहा था और साथ में डीजे पर कुछ लोग नाच कर रहे थे।

भरतपुरJun 25, 2019 / 12:21 pm

rohit sharma

bharatpur

youth dies

भरतपुर. चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव गांवडी में सोमवार रात रुदावल थाना क्षेत्र के बोसोली से बारात आई हुई थी। शादी कार्यक्रम में भोजन चल रहा था और साथ में डीजे पर कुछ लोग नाच कर रहे थे। इस बीच हुई फायरिंग में बारात में आया एक युवक अचानक जमीन पर गिर पड़ा। युवक के सिर में गोली लगी थी, लोग उसे तुरंत शहर के निजी अस्पताल में ले गए, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को मंगलवार सुबह हुई, जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। उधर, पिता ने अज्ञात जने के खिलाफ फायरिंग कर पुत्र की हत्या करने का आरोप लगाते मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गोली किस शख्स ने जताई। लेकिन परिजन इसको दुर्घटना नहीं बल्कि सोच-समझकर हत्या करना मान रहे हैं।

एएसआई सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि गांव गांवड़ी निवासी बहादुर सिंह गुर्जर के यहां पर सोमवार को रुदावल थाना क्षेत्र के गांव बासौली निवासी श्रीफल गुर्जर के पुत्र लखमी सिंह की बारात आई थी। रात में करीब 10 से 10.30 बजे करीब कुछ बाराती भोजन कर रहे थे और डीजे चल रहा था। इस बीच अचानक फायरिंग हुई, जिसके बाद बारात में आया युवक रामकुमार गुर्जर (23) पुत्र गिरधर सिंह निवासी सोनोटी थाना उच्चैन जमीन पर जा गिरा। शोर होने पर लोगों ने देखा तो उसके सिर से खून बह रहा था और उसे गोली लगी थी। जिस पर तुरंत उसे कुम्हेर रोड स्थित एक निजी अस्पताल परिजन लेकर गए, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। शादी कार्यक्रम के चलते रात में किसी ने पुलिस को सूचना नहीं दी। एएसआई ने बताया कि सुबह करीब 8 परिजनों ने हादसे की सूचना दी, जिस पर शव कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मृतक का बाद में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो