Bharatpur news: तोड़ रहे थे दुकान का ताला, इस बीच गाड़ी को देख भाग निकले

Bharatpur news: तोड़ रहे थे दुकान का ताला, इस बीच गाड़ी को देख भाग निकले
Theft

Rohit Sharma | Publish: Jun, 23 2019 01:30:26 AM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

जिला आरबीएम अस्पताल के पीछे हरी परोपकारी चैरिटेबल ट्रस्ट की दुकानों में शुक्रवार रात अज्ञात जनों ने वारदात को अंजाम दिया।

भरतपुर. जिला आरबीएम अस्पताल के पीछे हरी परोपकारी चैरिटेबल ट्रस्ट की दुकानों में शुक्रवार रात अज्ञात जनों ने वारदात को अंजाम दिया। अज्ञात जने दो दुकानों में से नकदी व सामान ले गए जबकि तीसरी दुकान में ताला तोडऩे के दौरान गश्त कर रही पुलिस पार्टी को देख अज्ञात जने भाग निकले। पुलिस ने जांच की तो दुकानों के ताले टूटे पड़े हुए थे, जिस पर दुकानदारों को सूचना दी। मामले में दुकानदारों ने थाना मथुरा गेट में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरबीएम अस्पताल के पीछे हरी परोपकारी चैरिटेबल ट्रस्ट की दुकानों में रोहित मेडिकल एजेंसी, नवीन बुक सेंटर व भगवान फोटोस्टेट नाम से दुकान संचालित हैं।

 

देर रात अज्ञात जनों ने मेडिकल एजेंसी व नवीन बुक सेंटर की दुकानों को निशाना बनाया। अज्ञात जने ताले तोड़कर उसमें से नकदी व सामान ले गए। जबकि अज्ञात जने बगल की तीसरी भगवान फोटो स्टेट की दुकान में ताला तोडऩे का प्रयास कर रहे थे। इस बीच गश्त कर रही पुलिस पार्टी मौके से निकल रही थी, पुलिस को देख अज्ञात जने अंधेरे में भाग निकले। पुलिस कर्मियों ने मौके पर जाकर देखा तो दुकानों के ताले टूटे और सामान बिखरा पड़ा था। जिस पर पुलिस ने रात करीब 2.30 बजे दुकानदारों को चोरी की सूचना दी। दुकानदार मौके पर पहुंचे और जांच की। दुकानदार कन्हैयालाल शर्मा ने बताया कि रोहित मेडिकल की दुकान में से अज्ञात जने 12 हजार रुपए, पेन कार्ड, आधार कार्ड, बैंक पासबुक, चैक बुक समेत अन्य दस्तावेज तथा नवीन बुक सेंटर की दुकान में से करीब 11 हजार रुपए चोरी कर ले गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned