scriptRajasthan : NCA कैंप के लिए चयनित हुए भरतपुर के 2 क्रिकेटर, इन दिग्गजों की निगरानी में खेलेेंगे | Bharatpurs 2 cricketers Karthik and Chetan selected for NCA camp | Patrika News
भरतपुर

Rajasthan : NCA कैंप के लिए चयनित हुए भरतपुर के 2 क्रिकेटर, इन दिग्गजों की निगरानी में खेलेेंगे

बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया (BCCI) की ओर से 26 अप्रेल से 22 मई तक नेशनल क्रिकेट अकादमी में किए जाने वाले कैंप के लिए भरतपुर के कार्तिक शर्मा और चेतन शर्मा का चयन हुआ है।

भरतपुरMar 27, 2024 / 03:53 pm

Suman Saurabh

bharatpurs_2_cricketers_karthik_and_chetan_01.jpg

भरतपुर। बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया (BCCI) की ओर से 26 अप्रेल से 22 मई तक नेशनल क्रिकेट अकादमी में किए जाने वाले कैंप के लिए भरतपुर के कार्तिक शर्मा और चेतन शर्मा का चयन हुआ है। जिला क्रिकेट संघ के सचिव शत्रुधन तिवारी ने बताया कि बीसीसीआई की नेशनल क्रिकेट अकादमी के मुख्य कोच और पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी रहे वीवीएस लक्ष्मण ने इन दोनों खिलाड़ियों का चयन किया है। जिले से यह दोनों पहले खिलाड़ी हैं, जिनका इस कैम्प में चयन हुआ है। राजस्थान की अंडर-19 टीम की ओर से खेलते हुए दोनों ही खिलाड़ी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, उसके आधार पर उनका कैम्प में चयन हुआ है।

 

इस कैंप में की गई परफॉर्मेंस के आधार पर अंडर-19 इंडिया की टीम का भी चयन किया जाएगा। यह कैंप भारत के पांच राज्यों में आयोजित किया जा रहा है। तिवारी ने यह भी बताया कि कार्तिक शर्मा F टीम में और ये टीम स्लैम में कैम्प करेगी, जबकि चेतन शर्मा टीम में और ये पांडिचेरी में कैंप करेंगे। दोनों ही खिलाड़ियों पर भारतीय टीम में आने का सुनहरा अवसर है। इनके चयन पर जिला क्रिकेट संघ कार्यालय पर मिठाइयां बांटी गई एवं हर्ष व्यक्त किया गया। इस दौरान संघ के अध्यक्ष अरुण सिंह, उपाध्यक्ष विष्णु लोहिया व अजय कुमार शर्मा, संयुक्त सचिव भरत तिवारी व अरुण कुमार गुप्ता तथा कोषाध्यक्ष मुनेन्द्र तिवारी एवं संघ के सदस्य नाहर सिंह, अवदेश खटाना, वीनू सिंह, मंगल सिंह आदि एवं संजीव चीनिया मौजूद रहे।

Home / Bharatpur / Rajasthan : NCA कैंप के लिए चयनित हुए भरतपुर के 2 क्रिकेटर, इन दिग्गजों की निगरानी में खेलेेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो