scriptबच्चों की कहासुनी में खूनी संघर्ष, झगड़े में एक की मौत | Bloody conflict in children's dispute, one died in a quarrel | Patrika News
भरतपुर

बच्चों की कहासुनी में खूनी संघर्ष, झगड़े में एक की मौत

डीग सदर थाना क्षेत्र के गांव पान्हौरी में शुक्रवार देर सांय बच्चों में हुई कहासुनी के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में एक जने की मौत हो गई।

भरतपुरMay 28, 2022 / 11:13 pm

rohit sharma

बच्चों की कहासुनी में खूनी संघर्ष, झगड़े में एक की मौत

बच्चों की कहासुनी में खूनी संघर्ष, झगड़े में एक की मौत

भरतपुर. डीग सदर थाना क्षेत्र के गांव पान्हौरी में शुक्रवार देर सांय बच्चों में हुई कहासुनी के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में एक जने की मौत हो गई। साथ ही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए डीग राजकीय चिकित्सालय लाया गया। सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। वहीं, मामले में एक पक्ष की ओर से आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट कर जान से मारने का पुलिस में मामला दर्ज कराया है।
पान्हौरी निवासी यदुवीर पुत्र सोहनलाल जाटव ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि कुछ दिनों पूर्व बच्चों में हुई कहासुनी के बाद शुक्रवार को दीपक पुत्र करनसिंह, रवि पुत्र करनसिंह, पुष्पेन्द्र पुत्र करनसिंह, सुल्तान पुत्र नौमिलाल, सुभाष पुत्र नौमिनाल, मोरध्वज पुत्र प्रेमसिंह, नौमिनाल पुत्र सुखपाल, हुकम पुत्र श्रीचन्द ने लाठी-डंडों व फरसों के साथ घर पर हमला कर दिया। हमले में उसके पिता सोहनलाल पुत्र रामजीलाल जाटव की मौत हो गई। वहीं पदम व सुगन घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर रैफर किया है। पुलिस ने शनिवार सुबह मृतक का डीग राजकीय चिकित्सालय में मेडीकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। उधर, पुलिस हमलावर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

आबकारी दस्ते 5 भट्टी व 15 सौ लीटर वॉश की नष्ट

विशेष अभियान के तहत आबकारी विभाग के दस्ते ने कुम्हेर और डीग की अवैध शराब के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई करते हुए कस्बे के छापर मौहल्ला में भट्टी और वॉश को नष्ट कराया। जबकि आरोपी भाग निकले। आबकारी थाना अधिकारी रूपसिंह के नेतृत्व में की गई कार्रवाई के दौरान कुम्हेर के छापर मोहल्ला में धोबी घाट पर अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पंद्रह सौ लीटर वॉश व 5 भट्टियों को तोडऩे के साथ ही 55 लीटर हथकढ़ व देशी शराब 88 पव्वे जब्त किए हैं। कार्रवाई के दौरान कस्बे के पंजाबी मोहल्ले में जगदीश कौर पत्नी राकेश सिंह के घर से 55 लीटर हथकढ़ एवं अस्तावन गांव में राममोहन पुत्र पवनलाल यादव के कब्जे से 88 पव्वे देशी शराब जब्त की गई। आबकारी विभाग की कार्रवाई की भनक लगते ही दोनों नामजद आरोपी मौका पाकर भाग निकले। आबकारी पुलिस ने दो अलग अलग आबकारी अधिनियम के तहत मामले दर्ज किए है।

Home / Bharatpur / बच्चों की कहासुनी में खूनी संघर्ष, झगड़े में एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो