टायर फटने से कार से भिड़ी बोलेरो, एक दर्जन लोग घायल

टायर फटने से कार से भिड़ी बोलेरो, एक दर्जन लोग घायल

Rohit Sharma | Publish: May, 18 2019 01:03:04 AM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

बयाना मार्ग पर गांव पना के पास शनिवार रात एक बोलेरो गाड़ी का टायर फटने से वह सामने से आ रही कार से जा भिड़ी। हादसे में करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

भरतपुर. बयाना मार्ग पर गांव पना के पास शनिवार रात एक बोलेरो गाड़ी का टायर फटने से वह सामने से आ रही कार से जा भिड़ी। हादसे में करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने इन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर इन्हें भरतपुर रैफर कर दिया। कार सवार लोग फरीदाबाद से शादी में शरीक होने कोटा जा रहे थे।


जानकारी के अनुसार उच्चैन-बयाना मार्ग पर गांव पना के पास करौली की तरफ से आ रही एक बोलेरो गाड़ी का अचानक टायर फट गया। जिस पर वह अनियंत्रित होकर सामने से आ रही कार से जा भिड़ी। भिड़ंत में दोनों गाडिय़ों में सवार करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उच्चैन अस्पताल भिजवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें रैफर कर दिया। इसमें करीब पांच लोगों की हालत नाजुक बनी ुहुई है। हादसे में राजेश पुत्र किशनचंद निवासी गुडगांवा, श्रीधर पुत्र रामलाल निवासी करौली, योगेश मीणा निवासी सिकरौरा, निरोत्तम शर्मा पुत्र टीकमराम निवासी धर्माभिधा, मधुसूदन पुत्र टेकचंद, हंसराज निवासी फरीदाबाद, प्रीतम सिंह निवासी फरीदाबाद, विनोद पुत्र धर्मसिंह निवासी पलवल, अभिजीत पुत्र धर्मसिंह निवासी पलवल समेत अन्य घायल हुए हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned