scriptBE Alert: इस गलती से अपने ही घर में कारोबारी की पत्नी के Naked वीडियो बनने लगे, फिर हुआ सबसे बड़ा खुलासा…. | Boy was shooting naked video after installing hidden camera on bathroom geyser, had bought small camera for Rs 1700 | Patrika News
भरतपुर

BE Alert: इस गलती से अपने ही घर में कारोबारी की पत्नी के Naked वीडियो बनने लगे, फिर हुआ सबसे बड़ा खुलासा….

Bathroom Hidden Camera case in Rajasthan: जब पुलिस को पता चला कि ये वीडियो कारोबारी के घर में ही बने हैं तो पुलिस वाले भी दंग रह गए।

भरतपुरApr 03, 2024 / 09:02 am

JAYANT SHARMA

cctv_footage_photo_2023-04-26_10-51-47.jpg

demo image

Bathroom Hidden Camera case in Rajasthan: भरतपुर के नजदीक डीग जिले में कामां थाना इलाके में रहने वाले एक कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने 12वीं के लड़के को डिटेन किया है। उसके साथ ही उसके दो दोस्तों को अरेस्ट किया है। तीनों के पास से कई सारे वीडियो बरामद करने के बारे में सूचना मिली है। इन वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की तैयारी थी। कारोबारी और उसकी पत्नी को ब्लेकमेल किया जा रहा था। पानी जब सिर से उपर गुजरने लगा तो उन्होनें पुलिस की मदद ली।

पुलिस ने बिना समय गवाएं कार्रवाई की और आरोपी धर लिए…..। जब पुलिस को पता चला कि ये वीडियो कारोबारी के घर में ही बने हैं तो पुलिस वाले भी दंग रह गए। पुलिस ने इस मामले में कामां में ही रहने वाले मोहित और अब्दुल को भी अरेस्ट किया है। तीनों मिलकर इस कांड को अंजाम दे रहे थे। प्रारंभिक जानकारी में सामने आया कि कारोबारी के घर के पड़ोस में ही रहने वाला बारहवीं का छात्र अक्सर कारोबारी के घर चला जाया करता था, पड़ोसी होने के नाते।

कुछ दिन पहले उसने कारोबारी के घर जाकर उसके बाथरूम में गीजर के नजदीक हिडन कैमरा लगा दिया तो उसने करीब 1700 रुपए का ऑन लाइन खरीदा था। इस कैमरे को अपने मोबाइल से जोड़ लिया और उसके बाद कारोबारी की पत्नी के न्यूड वीडियो शूट करने लग गया। कई वीडियो शूट करने के बाद इन्हें कारोबारी की पत्नी को भेज दिया और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रूपए मांग लिए। कारोबारी को इसका पता चला तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को धर लिया। उनके पास से और भी कई वीडियो बरामद होने की जानकारी मिली रही है। मोहित की उम्र बीस साल है और अब्दुल की उम्र 22 साल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो