आरोपी ने महिला से मांगा था पानी, नहीं देने पर गुस्से में वारदात को दिया अंजाम

आरोपी ने महिला से मांगा था पानी, नहीं देने पर गुस्से में वारदात को दिया अंजाम

Rohit Sharma | Publish: Apr, 23 2019 04:04:04 AM (IST) Bharatpur, Bharatpur, Rajasthan, India

श्हार की आदर्शनगर कॉलोनी में मोबाइल कारोबारी सुरेशचंद गुप्ता की पत्नी मिथलेश की हत्या मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए रिक्शा चालक को लेकर अब उसके परिजनों ने पुलिस पर बेगुनाह को फंसाने का आरोप जड़ दिया है।

भरतपुर. श्हार की आदर्शनगर कॉलोनी में मोबाइल कारोबारी सुरेशचंद गुप्ता की पत्नी मिथलेश की हत्या मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए रिक्शा चालक को लेकर अब उसके परिजनों ने पुलिस पर बेगुनाह को फंसाने का आरोप जड़ दिया है। मामले को लेकर आरोपी का भाई जितेन्द्र शर्मा व कई लोग सोमवार को पुलिस अधीक्षक हैदरअली जैदी ने मिले और पुलिस की सीसीटीवी की थ्योरी को लेकर सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि पुलिस ने पहले एक शख्स को पकड़ा था, जिसे बाद में छोड़ दिया। बाद में पुलिस ने अरुण कटारा को गिरफ्तार कर लिया। पीडि़त के भाई का आरोप है कि पुलिस अरुण के वारदात के बाद ३-४ दिन आगरा में रहना बता रही है लेकिन उनके बाद कोई ठोस प्रमाण नहीं है। साथ ही उसके कपड़ों पर खून के निशान के सवाल पर भाई का कहना है कि ये पुलिस खुद भी लगा सकती है। भाई ने आरोप लगाया कि अरुण को नशे का सेवन करा कर जबरन जुर्म कबूल करना बताया जा रहा है, जिसका वीडियो भी बनाया है। मीडिया से बात करते भाई ने कहा कि अरुण के बांए हाथ का ३-४ माह पहले एसएमएस में ऑपरेशन हुआ था और रॉड डली थी। वह एक महिला पर इतने वार कैसे कर सकता है। भाई ने पुलिस अधीक्षक से निष्पक्ष जांच कराने की मांग करते पत्र सौंपा है। जिस पर एसपी ने पूर्णरूप से निष्पक्ष जांच का भरोसा दिया है।

 

पुलिस पूछताछ में अरुण ने बताया कि सुरेशचंद के घर में घुसने से पहले उसने दरवाजा खटखटाया, कोई आवाज नहीं आने पर वह अंदर घुस गया। यहां मिथलेश मिली और उसने अंदर आने पर आपत्ति जताई और उससे बाहर जाने के लिए कहा। जिस पर अरुण ने उससे पानी मांगा, लेकिन मिथलेश ने उसे बाहर जाने का कहा। उसने वापस पानी की मांग की, जिस पर मिथलेश ने सख्त अंदाज में मना किया और उससे निकलने के लिए कहा। इस पर अरुण गुस्सा हो गया और उसका गला पकड़ लिया और उसे पकड़ कर अंदर के कमरे में ले गया। यहां पर उसने पेंट की जेब में पीछे की तरफ चाकू को निकाल कर हमला कर दिया, जिस पर वह नीचे गिर पड़ी। इसके बाद उसने अलमारी में से अंगूठी, मंगलसूत्र व नकदी निकाली। इसके बाद उसने मिथलेश को मरा देखा तो वह तुरंत बाहर निकाल कर भाग गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned