scriptअलवर जेल से फोन कर व्यापारी से मांगी थी रंगदारी | Called from Alwar Jail, demanded from the trader | Patrika News
भरतपुर

अलवर जेल से फोन कर व्यापारी से मांगी थी रंगदारी

डीग कस्बे में सर्राफा व्यापारी की बंद दुकान पर गोली चलाकर दशहत फैलाने और बीस लाख रुपए की रंगदारी मांगने के करीब आठ माह पुराने मामले में पुलिस ने मुख्य सरगना को सेवर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है।

भरतपुरMar 26, 2019 / 11:41 pm

rohit sharma

bharatpur

death

भरतपुर. डीग कस्बे में सर्राफा व्यापारी की बंद दुकान पर गोली चलाकर दशहत फैलाने और बीस लाख रुपए की रंगदारी मांगने के करीब आठ माह पुराने मामले में पुलिस ने मुख्य सरगना को सेवर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है।
हैड कांस्टेबल हरवीर सिंह ने बताया कि गत 12 अगस्त 2018 को कस्बे के मुख्य बाजार स्थित संतोष सोनी की ज्वेलर्स की बंद दुकान पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। पुलिस ने मौके से बाइक बरामद कर पांच आरोपियों की पहचान की थी।
इस मामले में मंगलवार को मुख्य आरोपी योगी उर्फ योगेश उर्फ नीतिश पुत्र रामजीलाल जाट निवासी रिठौठी थाना कुम्हेर को सेवर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अलवर जेल में सर्राफा व्यापारी को गोली मारने का षड्यंत्र रचा था। जेल से ही रंगदारी के लिए व्यापारी के मोबाइल नंबर पर फोन किया था। इस घटना को लेकर सर्राफा व्यापारियों ने बाजार बंद कर धरना प्रदर्शन किया था। मामले में पुलिस योगेश उर्फ जोगेन्दर पुत्र पदम सिंह जाट कोसीकला, गौरव पुत्र सरवन जाट कोसी थाना मथुरा, गौरव पुत्र झम्मन जाट निवासी कोसी थाना मथुरा को पहले ही गिरफ्तार कर हथियार और बाइक के साथ कर चुकी है। जबकि मुख्य आरोपी फरार चल रहा था। प्रकरण में एक अन्य आरोपी रब्बो निवासी होडल फरार है, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

Home / Bharatpur / अलवर जेल से फोन कर व्यापारी से मांगी थी रंगदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो