scriptफायरिंग कर भाग निकले 3 आरोपी पकड़े, बाइक की बरामद | Caught 3 accused who escaped after firing, recovered the bike | Patrika News
भरतपुर

फायरिंग कर भाग निकले 3 आरोपी पकड़े, बाइक की बरामद

शहर के एमएसजे कॉलेज मैदान पर शुक्रवार शाम फायरिंग कर भाग निकले बाइक सवार युवकों को मथुरा गेट थाना पुलिस ने धरदबोचा। पुलिस ने मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तमाल बाइक बरामद की है।

भरतपुरJan 15, 2022 / 09:47 pm

rohit sharma

फायरिंग कर भाग निकले 3 आरोपी पकड़े, बाइक की बरामद

फायरिंग कर भाग निकले 3 आरोपी पकड़े, बाइक की बरामद

भरतपुर. शहर के एमएसजे कॉलेज मैदान पर शुक्रवार शाम फायरिंग कर भाग निकले बाइक सवार युवकों को मथुरा गेट थाना पुलिस ने धरदबोचा। पुलिस ने मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तमाल बाइक बरामद की है। पुलिस ने जिस हथियार से फायरिंग की उसको लेकर पूछताछ करने में जुटी है।
थाना प्रभारी रामनाथ गुर्जर ने बताया कि यहां कॉलेज मैदान पर शुक्रवार शाम पूर्व रंजिश को लेकर हुई फायरिग की घटना के बाद पुलिस ने रात में कई जगहों पर दबिश दी। पुलिस ने रात में कार्रवाई कर संभावित स्थानों से आरोपी निखिल उर्फ डेनी पुत्र नरेन्द्र कुमार जाटव निवासी जाटव बस्ती गोपालगढ़ थाना मथुरागेट, पवन पुत्र जीतेन्द्र उर्फ जीतू माली निवासी गुलाल कुण्ड सूरजपोल गेट थाना मथुरागेट व दुष्यन्त पुत्र भगवानसिंह सैनी निवासी माली मोहल्ला गोपालगढ़ को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त बाइक को बरामद किया है। जानकारी के अनुसार रवि कुमार 14 जनवरी की शाम उसका छोटा बेटा जीतेश कुमार सैनी कॉलेज मैदान पर फुटबॉल खेलने गया था। उसी समय निखिल उर्फ डैनी, पवन माली व दो अन्य अज्ञात युवकों को साथ बाइक से हथियार के साथ मैदान पहुंचे। यहां कट्टे लहराते हुए गाली दी और फायरिंग कर दी। जिसमें उसके छोटे भाई जीतेश के चेहरे पर दांई तरफ छर्रे लगने से घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी मौके से भाग निकले।
पिकअप चालक-परिचालक से मारपीट, मोबाइल व नकदी छीनी

बयाना. पुलिस में पिकअप चालक व परिचालक से मारपीट कर नकदी व मोबाइल छीन ले जाने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि मथुरा जिले के गांव ओल निवासी राजकुमार पुत्र रणधीर जाट ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि गत 11 जनवरी को सुबह 10 बजे पिकअप लेकर हिंडौन से बयाना की तरफ आ रहा था। रास्ते में डुमरिया फाटक के पास एक गाड़ी को पिकअप के सामने लगा कर पिकअप रुकवा ली। चार अज्ञात जनों ने पकअप में बैठे खलासी इरशाद के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल छीन लिए। उसका आधार कार्ड और 45 सौ रुपए हथियार दिखा छीन लिए। आरोप है कि हथियार दिखाकर इरशाद खलासी से कहा कि अपने सेठ से 40 हजार रुपए मोबाइल नंबर से अपने खाते में डलवा लिए। यह रकम इरशाद ने हिंडौन निवासी बल्लो कुरैशी से इन बदमाशों के खाते में डलवा दिए। इसके बाद मारपीट कर मौके से भाग निकले।

Home / Bharatpur / फायरिंग कर भाग निकले 3 आरोपी पकड़े, बाइक की बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो