scriptकोरोना के बीच भी दो पक्षों में झगड़ा, एक दर्जन घायल, 2 रेफर | clash between two group in Bharatpur, One dozen injured | Patrika News
भरतपुर

कोरोना के बीच भी दो पक्षों में झगड़ा, एक दर्जन घायल, 2 रेफर

जुरहरा गांव सामदीका में रविवार को दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान मारपीट में दोनों पक्षों के एक महिला सहित 11 लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जुरहरा सीएचसी लाया गया। जहां से 2 को उपचार के लिए भरतपुर रैफर किया गया है…

भरतपुरApr 05, 2020 / 04:24 pm

dinesh

injured.jpg
भरतपुर। जिले के जुरहरा गांव सामदीका में रविवार को दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान मारपीट में दोनों पक्षों के एक महिला सहित 11 लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जुरहरा सीएचसी लाया गया। जहां से 2 को उपचार के लिए भरतपुर रैफर किया गया है। इस सम्बन्ध में अभी कोई मामला पुलिस में दर्ज नही कराया गया है। एक पक्ष के घायल सामदीका निवासी वहीद पुत्र याकूब ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगा कर बताया कि रविवार को उसकी भाभी व बहन किसी कार्य के लिए घर से बाहर जा रही थी कि रास्ते में दूसरे पक्ष के एक युवक द्वारा उनके साथ छेड़छाड़ की गई। उलाहना देने पर उनके साथ मारपीट की गई। जिसमें उस सहित 2 घायल हुए है।
इसके दूसरी ओर दूसरे पक्ष के कुर्सीद पुत्र कमल खाॅ ने आरोप लगा बताया कि शुक्रवार को दोनों पक्षों के बच्चों के बीच कहासुनी और मारपीट हुई थी। जिसका समझौता करा दिया गया था। अब रविवार को उसका पुत्र अपनी घरवाली को लेकर खेत पर लामनी के लिए जा रहा था कि दूसरे पक्ष के लोगों ने उन्हें अपने घर के सामने रोक कर उनके साथ मारपीट की। जिससे झगड़ा बढ़ गया। उसके पक्ष के 9 लोग घायल हुए है।
दोनों पक्षों के घायलों को जुरहरा सीएचसी लाया गया। जहां से वहीद पुत्र याकूब व लुकमान पुत्र सरजीत को उपचार के लिए भरतपुर भेजा गया है। हैड कांस्टेबल रवीन्द्र सिंह ने बताया कि झगड़े की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पंहुच जानकारी ली है। अभी कोई मामला पुलिस में दर्ज नही हुआ है।

Home / Bharatpur / कोरोना के बीच भी दो पक्षों में झगड़ा, एक दर्जन घायल, 2 रेफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो