scriptरेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव, पिता का आरोप- हत्या कर शव फेंका | Dead body of young man found on railway track | Patrika News
भरतपुर

रेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव, पिता का आरोप- हत्या कर शव फेंका

भरतपुर-आगरा रेलवे लाइन स्थित रुंध इकरन रेलवे फाटक के पास बुधवार रात एक युवक का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई।

भरतपुरJun 09, 2022 / 09:02 pm

rohit sharma

रेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव, पिता का आरोप- हत्या कर शव फेंका

रेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव, पिता का आरोप- हत्या कर शव फेंका

भरतपुर. भरतपुर-आगरा रेलवे लाइन स्थित रुंध इकरन रेलवे फाटक के पास बुधवार रात एक युवक का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने युवक की हत्या कर शव रेलवे लाइन पर फेंकने का आरोप लगाया है। मामले में पांच नामजद लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। चिकसाना थाना पुलिस ने मृतक का गुरुवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है। थाना प्रभारी विनोद मीणा ने बताया कि घटना को लेकर आजादनगर निवासी मृतक के पिता बाला बावरिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया कि बुधवार को उसके पुत्र राजेन्द्र को घर से सोनू, विशाल, गुड्डू, चनटन, गजरी और काडा को बुलाकर रेलवे ट्रेक की ओर से ले गए। यहां पर उसकी हत्या कर शव ट्रेक पर डालने की आशंका जताई है। पुलिस को रात में एक शव के ट्रेक पर पड़े होने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। घटना की सूचना पर लोग भी पहुंच गए और उसकी पहचान आजादनगर निवासी राजेन्द्र के रूप में हुई। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना को लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एएसआई ने स्कूली बच्चों के साथ मनाया जन्मदिन

लखनपुर थाने की बछामदी चौकी प्रभारी योगेश कुमार ने अपना ३७वां जन्मदिन अनूठे तरीके से मनाया। एएसआई यहां हीरादास स्थित विजय नगर कॉलोनी में चल रही नि:शुल्क बाल पाठशाला में मय परिवार के साथ पहुंचे और बच्चों के साथ जन्मदिन मनाया। यहां बाल पाठशाला में पढऩे वाले करीब 100 बच्चों के लिए पाठ्य सामग्री जिसमें कॉपी, पेन, रूल रबड़, पट्टी, पहाड़ा आदि स्टेशनरी वितरण की और बच्चों को मिठाई व फल वितरित किए। बाल पाठशाला के संस्थापक दिगंबर सिंह एवं संरक्षक प्रेम सिंह अध्यापक को भी इस कार्य के लिए पुरस्कृत भी किया। इस मौके पर देवेंद्र अध्यापक, सुनील राठी, कलुआराम, लक्ष्मणसिंह, रामनिवास, भूपेंद्र सिंह समेत अन्य मौजूद थे। एएसआई इससे पहले भी अपने जन्मदिन पर शहर में कई वाहन चालकों को हेलमेट वितरित कर चुके हैं।

Home / Bharatpur / रेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव, पिता का आरोप- हत्या कर शव फेंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो